अलीगढ़: निर्दलीय प्रत्याशी एवं निवर्तमान चेयरमैन की रात में दबंग लोगों ने की पिटाई फाडे कपड़े, वीडियो वायरल

द ब्लाट न्यूज़ थाना हरदुआगंज क्षेत्र के हरदुआगंज नगर पंचायत अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी एवं निवर्तमान चेयरमैन तिलक राज यादव की कुछ लोगों द्वारा रात के अंधेरे में भीम नगर मोहल्ले में घेर कर पिटाई किए जाने का 37 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में निर्दलीय प्रत्याशी एवं निवर्तमान चेयरमैन का गिरेबान पकड़कर कुछ लोगों के द्वारा मारपीट कर उसके पैरों पर पैरों की ठोकर मारते हुए धक्का-मुक्की करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तिलक राज यादव को पकड़कर रात के अंधेरे में कुछ लोगों द्वारा पिटाई किए जाने का वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो वही आपको बता दें कि निर्दलीय प्रत्याशी का आरोप है कि बुधवार की देर रात कुछ लोगों ने उसको भीम नगर मोहल्ले में घेर लिया ओर मारपीट कर बदसलूकी करते हुए दबंग लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिए। जिसके बाद उन्होंने चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी के ऊपर हमला कराए जाने का आरोप लगाया है। वही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बुधवार की देर रात का बताया जा रहा है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के कस्बा हरदुआगंज नगर पंचायत अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी एवं निवर्तमान चेयरमैन तिलक राज यादव की कुछ दबंग लोगों के द्वारा गिरेबान पकड़कर खीचतान ओर बदसलूकी कर मारपीट करते हुए एक 37 सेकंड का वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ दबंग लोग रात के अंधेरे में निर्दलीय प्रत्याशी तिलक राज यादव का गिरेबान पकड़ कर उसके साथ खींचतान कर उसके पैरों पर अपने पैरों से ठोकरें मारते हुए सड़क पर बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी के साथ गिरेबान पकड़कर मारपीट कर रहे लोगों के द्वारा उसके कपड़ों को भी फाड़ दिया। जिसके बाद रात के अंधेरे में इस खौफनाक मंजर को देख रहे कुछ लोगों ने दबंग लोगों की नजरों से बचते हुए उनकी इस करतूत को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बुधवार की देर रात का बताया जा रहा है बताया जा रहा है कि निर्दलीय प्रत्याशी एवं निवर्तमान चेयरमैन तिलक राज यादव हरदुआगंज तस्वीरें मोहल्ला भीम नगर में मौजूद थे। उसी दौरान भाजपा प्रत्याशी के चचेरे भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर तिलक राज यादव को पकड़ लिया। जिसके बाद उक्त दबंग लोगों ने उसका गिरेबान पकड़कर बदसलूकी की ओर उसके पैरों पर अपने पैरों की ठोकरे मारते हुए बीच सड़क पर खींचतान कर मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। तिलक राज यादव का आरोप है कि दबंग लोगों के द्वारा जब उसके साथ बदसलूकी और मारपीट की जा रही तो उसके परिवार के लोग उसको बचाने के लिए मौके पर पहुंचे तो हमलावरों ने उनके साथ भी मारपीट कर पिटाई कर दी।

आरोप है कि इसकी सूचना उसके द्वारा पुलिस को दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर उसके परिवार के लोगों पर चुनाव में रुपया बांटने का आरोप लगाते हुए अपने साथ थाने में ले गई और उनको बृहस्पतिवार तक थाने के अंदर बैठाए रखा। इसके साथ ही कुछ अनुसूचित जाति के कुछ लोगों ने निर्दलीय प्रत्याशी एवं निवर्तमान चेयरमैन के साथ मारपीट करने वाले दबंग लोगों पर घर के अंदर घुस कर मारपीट किए जाने का भी आरोप लगाया है। जिसके बाद दबंग लोगों की मारपीट का शिकार हुए निर्दलीय प्रत्याशी एवं निवर्तमान चेयरमैन तिलक राज यादव ने पुलिस पर चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी पक्ष के साथ मिलीभगत कर सहयोग करने का भी आरोप लगाया है।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक प्रत्याशी पर हमला कराए जाने का भी आरोप लगाया है। इसकी शिकायत उनके द्वारा उच्च अधिकारियों से मिलकर की जाएगी।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …