अलीगढ़: पुलिस पर लगा सपा प्रत्याशी को गिरा गिरा कर लाठीचार्ज करते हुए पिटाई किए जाने का आरोप

द ब्लाट न्यूज़ तहसील अतरौली क्षेत्र के नगर पालिका अतरौली में चल रहे 2023 नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी के चेयरमैन प्रत्याशी ओर सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करते हुए सपा प्रत्याशी को जमीन पर गिरा गिरा कर पुलिसिया डंडे से पिटाई किए जाने का आरोप लगाया है।सपा चेयरमैन प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं के ऊपर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की खबर मिलते ही समाजवादी पार्टी की जिलाअध्यक्ष मौके पर पहुंच गई।

 

 

जिसके बाद मौके पर पहुंची समाजवादी पार्टी की जिला अध्यक्ष ने मतदान केंद्र पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा किए गए लाठीचार्ज को लेकर सवालिया निशान खड़े किए। तो वही सपा प्रत्याशी के द्वारा पुलिसकर्मियों पर लाठीचार्ज करते हुए जमीन पर गिरा गिरा कर मारपीट करते हुए पिटाई किए जाने का आरोप लगाया। जबकि एक सपा कार्यकर्ता का लाठीचार्ज में पुलिस द्वारा हाथ का गट्टा तोड़ दिया गया। वही सपा जिलाअध्यक्ष बोली वो कौन सा दरोगा है। जिसने उनके चेयरमैन प्रत्याशी के ऊपर लाठीचार्ज किया है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के तहसील अतरौली क्षेत्र के कस्बा अतरौली के एक मतदान केंद्र पर उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ का माहौल पैदा हो गया। जब मतदान केंद्र पर मौजूद समाजवादी पार्टी के मेंबर प्रत्याशियों को मतदान स्थल से बाहर कर दिया। मतदान स्थल से समाजवादी पार्टी के मेंबर प्रत्याशियों को बाहर किए जाने की सूचना मिलते ही नगर पालिका अतरौली से समाजवादी पार्टी के चेयरमैन पद के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह लोधी अपने कार्यकर्ताओं के साथ मतदान स्थल पर पहुंच गए। आरोप है कि सपा चेयरमैन प्रत्याशी के मतदान स्थल पर पहुंचते ही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने चेयरमैन प्रत्याशी और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के ऊपर लाठीचार्ज कर दिया।

पुलिस द्वारा समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं पर किए गए लाठीचार्ज के दौरान सपा प्रत्याशी को जमीन पर गिरा गिरा कर पुलिसिया डंडे से बिरयान के साथ पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि पुलिस की इस लाठीचार्ज में एक सपा कार्यकर्ता के हाथ का गट्टा भी तोड़ दिया। समाजवादी पार्टी के चेयरमैन प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं के ऊपर किए गए लाठीचार्ज की सूचना मिलते ही सपा जिला अध्यक्ष कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए जिसके बाद मौके पर पहुंची सपा जिला अध्यक्ष ने पुलिस द्वारा सपा कार्यकर्ताओं पर किए गए लाठीचार्ज की घोर निंदा की और कहा कि वह कौन सा दरोगा है जिसने उनके चेयरमैन प्रत्याशी के ऊपर लाठीचार्ज करते हुए गिरा गिरा कर पिटाई की है। वही चेयरमैन प्रत्याशी जिला अध्यक्ष के मौके पर पहुंचते ही फूट-फूट कर रोने लगा जिसके बाद जिलाअध्यक्ष ने उसको कार्रवाई करवाए जाने का आश्वासन देते हुए ढांढस बांधा।

तो वही पुलिसया पिटाई में घायल हुए चेयरमैन प्रत्याशी को उसका मेडिकल कराए जाने का भी आश्वासन दिया।इस दौरान मौके पर मौजूद सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा वीरेंद्र लोधी जिंदाबाद के नारे लगाए गए। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों और सपा कार्यकर्ताओं में लाठीचार्ज किए जाने को लेकर तीखी नोकझोंक भी हो गई।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …