अलीगढ़: वोट डालने मतदान स्थल पहुंचा दूल्हा, मतदान केंद्र से बारात लेकर दूल्हा हुआ रवाना

द ब्लाट न्यूज़ तहसील अतरौली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा कोठी स्थित प्राइमरी स्कूल नम्बर 05 पर बने पोलिंग बूथ पर हाथों में मेहंदी रचाए एक दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लाने से पहले सिर पर सेहरा सजाकर मतदान स्थल पर वोट डालने के लिए पहुंच गया। जिसके बाद सिर पर सेहरा सजाकर पहुंचे दूल्हे ने अपने मत का प्रयोग करते हुए वोट डाला और सभी से लोकतंत्र की मजबूती के लिए वोट करने की अपील की। जिसके बाद मतदान स्थल पर वोट डालने के बाद दूल्हा हाथों में मेहंदी रचाकर उसके पहुचने का इंतजार कर रही दुल्हनिया को लेने के लिए बारात सहित मौके से रवाना हो गया।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में 18 सीटों के लिए लगातार मतदान जारी है। तो वही अतरौली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा कोठी स्थित प्राइमरी स्कूल नम्बर 05 पर बने पोलिंग पर बारात ले जाने से पहले वोट डालने के लिए पहुंचा था बताया जा रहा है कि तहसील अतरौली क्षेत्र के कस्बा अतरौली के मोहल्ला कच्चीगढ़ी निवासी राहुल वार्ष्णेय पुत्र गिरीश चंद की मतदान के दिन शादी थी।तो वही शादी के दिन राहुल वार्ष्णेय अन्य रस्में पूरी करने के बाद अपने घर से घुड़चढ़ी और बरात लेकर निकलने से पहले हाथों में मेहंदी रचाए ओर सिर पर सेहरा सजाएं दूल्हा अपने साथी दोस्तों के साथ प्राइमरी स्कूल नम्बर 05 पर बने पोलिंग बूथ पर मतदान करने के लिए पहुंच गया। जिसके बाद मतदान करने के लिए वोटिंग की लाइन में खड़े लोग सिर पर सेहरा दूल्हे को देख हक्का-बक्का रह गए जिसके बाद दूल्हे ने मतदान स्थल में पहुंचकर अपना आधार कार्ड दिखाते हुए अपने मत का प्रयोग कर वोट डाला।

इसके साथ ही शादी की वेशभूषा में वोट डालने पहुंचे दूल्हे राहुल वार्ष्णेय का कहना था कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए लोगों को मतदान अवश्य करना चाहिए। इसके साथ ही कहा कि उसकी शादी यूपी के हाथरस जिले के थाना सासनी गेट क्षेत्र के रहने वाली लड़की पूजा के साथ गुरुवार को उसकी शादी होनी है। इस दौरान उसकी दुल्हन बनने वाली दुल्हनिया पूजा ने भी अपनी शादी से पहले सासनी के पोलिंग बूथ पर पहुंचकर वोट डाला है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …