अलीगढ़: जिंदगी के अंतिम पड़ाव पर 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला विधा देवी ने किया मतदान

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ में 2023 नगर निकाय चुनाव में बुजुर्ग महिलाओं के साथ नौजवानों में मतदान करने को लेकर काफी उत्साह देखने को मिलना है। इसी कड़ी में एक 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला विद्या देवी जिंदगी के अंतिम पड़ाव पर होते हुए अपने लड़खड़ाते पैरों से अपने परिवार के लोगों के साथ उच्चतर प्राथमिक विद्यालय कोडियागंज मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपने मत का प्रयोग करते हुए वोट डाला है।

 

 

इसके साथ ही बुजुर्ग महिला ने अपने मत का प्रयोग करते हुए अन्य लोगों को भी मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान किए जाने को लेकर नसीहत दी।कि जब वह 100 साल की उम्र में मतदान स्थल पर पहुंचकर मतदान कर सकती है। तो अन्य लोग भी उसी की तरह मतदान स्थल पर पहुंचकर अपने मत का प्रयोग करते हुए वोट जरूर डालें।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में 2023 नगर निकाय चुनाव में 18 सीटों पर मतदान लगातार जारी है। जहां सुबह 11:00 बजे तक 18 सीटों पर 18.1 मतदान हो चुका है। इसी कड़ी में मतदान करने को लेकर तहसील कोल क्षेत्र के कस्बा कोडियागंज में मतदान करने को लेकर बुजुर्ग महिलाओं समेत नौजवान और पुरुषों में मतदान करने को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला है सुबह से ही ग्रामीण नगर निकाय चुनाव में मतदान करने के लिए वोटिंग की लाइन में लगे हुए हैं इस दरमियान कोडियागंज कस्बे की एक 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला विद्या देवी अपने परिवार के लोगों के साथ लड़खड़ाते पैरों से मतदान करने के लिए उच्चतम प्राथमिक विद्यालय कोडियागंज मतदान केंद्र पर अपने मत का प्रयोग करने के लिए पहुंचे थी। जहां लड़खड़ाते पैरों से मतदान केंद्र पर पहुंची विद्या देवी के द्वारा अपने मत का प्रयोग किया गया।

मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए पहुंची बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसका नाम विधा देवी और जिंदगी के अंतिम पड़ाव पर उसकी उम्र 100 हैं। मैं अपने परिवार के लोगों के साथ मतदान स्थल पर वोट डालने के लिए पहुंची और अपने मत का प्रयोग करते हुए उसके द्वारा वोट डाला गया। बुजुर्ग महिला के वोट डालने के बाद परिवार के लोग 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला विद्या देवी को लड़खड़ाते पैरों पर चलते हुए मतदान केंद्र से अपने घर वापस ले गए।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …