अलीगढ़: चुनाव से चंद घंटों पहले गाड़ी से पैसे बांटते हुए पकड़े गए भाजपाई, लोगों ने बनाया वीडियो किया वायरल

द ब्लाट न्यूज़ थाना जवां इलाके के सिकंदरपुर में देर रात लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर पैसे बांट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को स्थानीय लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। चुनाव से चंद घंटे पहले लग्जरी गाड़ी में घूम रहे भाजपाइयों को पकड़ने के बाद लोगों ने उनके ऊपर पैसे बांटने का आरोप लगाया। इस दौरान स्थानीय लोगों को वीडियो बनाते हुए देख गाड़ी में सवार भाजपा कार्यकर्ता गाड़ियों की खिड़कियों को लॉक कर अपने- अपने चेहरे गाड़ियों के सीट के पीछे छुपाते हुए नजर आए हैं। स्थानीय लोगों ने भाजपाइयों पर पैसे बांटने का आरोप लगाते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

 

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना जवां क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर में लग्जरी गाड़ियों में घूम रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर चुनाव से चंद घंटे पहले पैसे बांटे जाने का स्थानीय लोगों द्वारा आरोप लगाया गया है। स्थानीय ग्रामीणों का आरोप है कि देर रात भाजपा के कार्यकर्ता लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर क्षेत्रीय लोगों को पैसे बांट रहे थे। भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा गाड़ियों में सवार होकर पैसे बांटे जाने की खबर मिलते ही स्थानीय ग्रामीण देर रात मौके पर पहुंच गए और चुनाव से चंद घंटे पहले लग्जरी गाड़ी में घूम रहे पैसे बांट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को मौके पर पकड़ लिया।

जिसके बाद मौके पर हंगामा होने लगा ओर लग्जरी गाड़ी में सवार भाजपा के कार्यकर्ता गाड़ियों के अंदर सीट के पीछे अपना अपना चेहरा छुपाने लगे। इस दौरान जब भाजपा के कार्यकर्ता गाड़ियों के अंदर सीट के पीछे अपने चेहरे छुपाने लगे। तो मौके पर मौजूद लोगों ने कार के अंदर बैठे लोगों का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं का वीडियो बनाने को लेकर हुई गहमागहमी और छीना झपटी का वीडियो बनाते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि देर रात ग्रामीणों को सूचना मिली थी कि भाजपा के कार्यकर्ता गाड़ियों में सवार होकर क्षेत्रीय लोगों को पैसे बांट रहे हैं सूचना पर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गई और गाड़ियों में सवार होकर पैसे बांट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को लोगों ने मौके पर रंगे हाथ पकड़ लिया।

जिसके चलते मौके पर तनातनी और हंगामा हो गया। तो वही लग्जरी गाड़ी में सवार एक भाजपा कार्यकर्ता के चमचमाते सफेद कुर्ते के ऊपर कमल के फूल का बिल्ला लगा हुआ था। स्थानीय लोगों के द्वारा लग्जरी गाड़ियों में सवार भाजपा के कार्यकर्ताओं पर स्थानीय लोगों को पैसे बांटने का आरोप लगाते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों के बीच हो रही गहमागहमी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। तो वहीं पुलिस वायरल वीडियो की जांच पड़ताल कर कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …