अलीगढ़: सुरक्षा व्यवस्था के बीच पोलिंग पार्टियां रवाना, SSP- शांतिपूर्ण ढंग से करें मतदान अफवाह पर “न” दे ध्यान एवं

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ में 11 मई को होने वाले नगर निकाय मतदान को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.। तो वही थाना गांधी पार्क क्षेत्र स्थित धनीपुर मंडी से 200 से ज्यादा बसों में पोलिंग पार्टियों को EVM मशीनों सहित अन्य चुनाव सामग्री लेकर पोलिंग बूथों के लिए पुलिस सुरक्षा के बीच रवाना किया गया है। इसके साथ ही पोलिंग पार्टियों को उनके गंतव्य तक पहुंचने में कोई परेशानी ना हो इसके लिए ट्रैफिक व्यवस्था का इंतजाम भी किया गया।

 

 

आपको बता दें कि नगर निकाय चुनाव को लेकर अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र स्थित धनीपुर मंडी से जिला प्रशासन के द्वारा पुख्ता इंतजाम के बीच EVM मशीनों सहित अन्य चुनाव सामग्री के साथ पोलिंग पार्टियों को पोलिंग बूथों के लिए 200 से ज्यादा बसों में बैठाकर रवाना किया जा रहा है। इसके साथ ही पोलिंग पार्टियों को उनके पोलिंग बूथ पर पहुंचने के लिए जाम से झूझना न पड़े इसको देखते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी की तरफ से ट्रैफिक की खास व्यवस्था की गई है। वहीं पोलिंग पार्टियों के साथ सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फॉर्स की भी व्यवस्था की गई है। जिससे पोलिंग पार्टियों को किसी भी अप्रिय घटना से बचाया जा सके,

वही एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि पोलिंग पार्टियों को चुनाव सामग्री के साथ पुलिस सुरक्षा के बीच पोलिंग बूथों के लिए रवाना किया गया है। जिससे की 11 तारीख को होने वाले मतदान के लिए समय से पहले पोलिंग पार्टियां अपने गंतव्य की ओर पहुंच सकें,इसके साथ ही एसएसपी कलानिधि नैथानी ने अलीगढ़ की जनता से अपील की है कि सभी शांतिपूर्ण ढंग से मतदान करें एवं किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान ना दें, शहर में शासन और प्रशासन हर तरीके से सतर्क है और किसी भी अप्रिय घटना से निपटा जा सकता है। एसएसपी ने बताया कि सुबह 7:00 बजे से मतदान शुरू हो जाएगा एवं शाम के 5:00 बजे तक मतदाता मतदान कर सकेंगे। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि मतदान करना हर व्यक्ति का अधिकार है एवं मतदान जरूर करें।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …