अलीगढ़: 164 के बयान से पहले लड़को ने बेटी को खींचा फाडे कपड़े, बेटी को बचाने पहुंचे पिता का फाड़ा सिर

द ब्लाट न्यूज़ थाना छर्रा क्षेत्र के एक गांव में दबंग लड़कों की हैवानियत का खौफनाक चेहरा उस वक्त सामने आया है। जब दबंगों ने 164 के बयान से पहले लड़की को पकड़कर खींचते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए।जहां दबंग लड़को द्वारा लड़की को खींचकर ले जाने और कपड़े फाड़े जाने के दौरान जब लड़के ने अपने आप को बचाने के लिए शोर मचाया तो बेटी के चीखने की आवाज सुनकर पिता अपनी बेटी को दबंगों के चुंगल से बचाने के लिए मौके पर पहुंच गया। जिसके बाद लड़कों ने पीड़ित लड़की के पिता को पकड़ लिया और उसके ऊपर लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से हमला बोलते हुए सिर फाड़ दिया और मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

 

 

दबंग लड़के पीड़ित लड़की के कपड़े फाड़कर और उसके पिता के साथ मारपीट करने के बाद ग्रामीणों को घटनास्थल पर आता हुआ देख मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी हालत में सड़क पर पड़े पीड़िता लड़की के पिता को आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी छर्रा में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

आपको बताते चलें कि पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना छर्रा क्षेत्र के एक गांव का हैं।जहां गांव की रहने वाली पीड़ित महिला का कहना है कि उसकी बेटी के 3 दिन बाद कोर्ट में 164 के बयान दर्ज होने थे। इस दौरान गांव के दबंग लड़कों ने उसकी बेटी के न्यायालय में दर्ज होने वाले बयान से पहले पीड़ित परिवार के लोगों पर उनके खिलाफ न्यायालय में बयान नहीं देने को लेकर दबाव बनाते हुए धमकी दी गई। पीड़ित परिवार का आरोप है कि जब उन्होंने दबंग लड़कों द्वारा दी गई धमकी के बावजूद उनके खिलाफ उन्होंने न्यायालय में बेटी के बयान दर्ज कराने की बात कही। जिसके बाद दबंग लड़के उसकी बेटी को घर पर अकेला देख मौका पाकर उसके घर में घुस गए। जिसके बाद उसकी बेटी को जबरन घर से खींचकर ले जाने लगें। उसकी बेटी ने जबरन खींच कर ले जाने का विरोध किया तो लड़कों ने उसकी बेटी के कपड़ों को फाड़ दिया। इस दौरान जब उसकी बेटी ने अपने आपको बचाने के लिए शोर मचाया। तो बेटी के शोर की आवाज सुनकर उसका पिता दबंग लड़कों के चुंगल से अपनी बेटी को छुड़ाने के लिए मौके पर पहुंच गया। जिसके बाद मौके पर बेटी को बचाने के लिए पहुंचे पिता के ऊपर दबंग लड़कों ने लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से हमला बोलते हुए बेरहमी के साथ मारपीट कर पिटाई की गई और पीड़ित लड़की के पिता के सिर पर लोहे की रॉड से हमला करते हुए खून से लथपथ कर जख्मी कर दिया।

दबंगों द्वारा पीड़ित लड़की के पिता पर किए जा रहे हमले के दौरान उसके शोर की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंच गए। इस दौरान ग्रामीणों को मौके पर आता हुआ देख दबंग लड़के वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थाना छर्रा पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा पीड़िता लड़की के पिता की हालत गंभीर देखते हुए सीएचसी छर्रा में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां किशोरी के पिता को गंभीर चोट आई है, पुलिस पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर मारपीट करने वाले लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …