बालिका लापता, युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

अयोध्या । इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव से बालिका को अगवा किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर इनायत नगर पुलिस ने एक युवक के विरुद्ध आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी पीड़ित व्यक्ति ने इनायत नगर पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि मुकीमपुर पहाड़पुर पूरे अहिरन गांव का रहने वाला एक युवक उनकी पुत्री से फोन पर बातचीत किया करता था। परिवार की गैरमौजूदगी में वह उनके घर पर भी आता था। पीड़ित पिता का आरोप है कि उसके मना किए जाने के बावजूद भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

बीते 10 जुलाई को घर के सभी लोग धान की रोपाई करने खेत गए थे। उनकी पुत्री को अकेला देख युवक उनके घर आया और अगवा कर ले गया है। जब पिता व उसका परिवार खेत से वापस घर आये तो देखा कि उनकी पुत्री जाते समय अपने साथ एक मोबाइल फोन, एक सोने की अंगूठी, घर में रखे 10 हजार नकद भी साथ ले गई है।
फैजाबाद से और
अयोध्या-बाइक की टक्कर से महिला घायल
अयोध्या-बाइक की टक्कर से महिला
अयोध्या- बालिका लापता, युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज
अयोध्या- बालिका लापता, युवक के मुकदमा दर्ज
अयोध्या-जहरीला पदार्थ खाने से युवक की मौत
अयोध्या-जहरीला पदार्थ खाने से युवक मौत
अयोध्या-भूमि विवाद में दो लोगों का किया चालान
अयोध्या-भूमि विवाद में दो लोगों किया चालान

प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार ने आरोपी युवक अनीश कुमार पुत्र लालजी निवासी मुकीमपुर पहाड़पुर पूरे अहिरन के विरुद्ध धारा 363, 366 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस अभी तक न तो आरोपी को गिरफ्तार ही कर सकी है और न ही अपहृत किशोरी को बरामद कर सकी है।

Check Also

कानपुर में ग्राम समाज विभाग तैयार कर रहा है पेपर लेस ई-कार्यालय

कानपुर । ग्राम समाज विभाग पेपर लेस ई-कार्यालय शुरू कर दिया है। पहले चरण में …