अलीगढ़: गाड़ी में टक्कर मारने के विरोध पर दबंगों ने बुजुर्ग की तलवार से काटी उंगलियां, जमकर की पिटाई

द ब्लाट न्यूज़ थाना गोंडा इलाके के गांव सुबकरा में गाड़ी में टक्कर मारने की बात का दबंग दूधिया और उसके साथियों से विरोध करना एक परिवार के बुजुर्ग लोगों को उस वक्त महंगा पड़ गया। जब गाड़ी में टक्कर मारने वाले दबंग दूधिया और उसके साथियों ने गाड़ी में टक्कर मारने का विरोध कर रहे पीड़ित पक्ष के 4 से 5 बुजुर्ग लोगों के ऊपर लाठी-डंडों ओर धारदार तलवार से हमला बोलते हुए मारपीट करते हुए खून से लथपथ कर लहूलुहान कर दिया।

 

 

तो वहीं दबंगों ने एक बुजुर्ग के हाथों की उंगलियों पर तलवार से हमला करते हुए उसके हाथों की दो उंगलियों को उसके जिस्म से काटकर अलग कर दिया।जिसके बाद गाड़ी की टक्कर मारने वाले आधा दर्जन के करीब लोग बुजुर्ग के हाथों की उंगलियां तलवार से काटने के बाद गाड़ी समेत मौके से फरार हो गए। पीड़ित पक्ष के लोग खून से लथपथ होते हुए थाने पहुंचे और अपने साथ हुई घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने पीड़ित परिवार के लोगों की तहरीर लेते हुए खून से लथपथ सभी घायल लोगों को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा गया।

वही इस पूरे मामले पर जनपद अलीगढ़ के थाना गोंडा क्षेत्र के गांव सुबकरा निवासी राजवीर सिंह पुत्र शिवचरण सिंह के द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि उसके परिवार के साथ हुई वारदात उस वक्त की है जब उसकी गाड़ी रास्ते में खड़ी हुई थी। तभी गोंडा क्षेत्र के गांव मझुपुर निवासी रज्जू दूधिया का बेटा आकाश अपनी गाड़ी लेकर उसके गांव से गुजर कर जा रहा था। तभी रज्जू दूधिया के बेटे आकाश ने उसकी रास्ते में खड़ी गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी। उक्त लोगों द्वारा गाड़ी में टक्कर मारने की आवाज सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौके पर पहुंच कर देखा तो रज्जू दूधिया का बेटा अपने आधा दर्जन साथियों के साथ उनकी खड़ी गाड़ी में टक्कर मारने के बाद मौके से भाग रहा था। आरोप है कि गाड़ी में टक्कर मारने के बाद मौके से भाग रहे लोगों का जब उन्होंने पीछा किया ओर कुछ दूरी पर पकड़ लिया। तो उक्त लोगों ने गांव से बाहर पहुंचते ही उनके साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी। जब उन्होंने गाड़ी में टक्कर मारने और गाली गलौज का विरोध किया। तो आकाश दूधिया और उसके साथ गाड़ी में सवार आधा दर्जन के करीब साथियों ने उनके ऊपर लाठी डंडे और धारदार तलवार से हमला बोलते हुए मारपीट कर पिटाई की गई।

राजवीर का आरोप है कि दबंग दूधिया के बेटे और उसके 5 अन्य साथियों ने उसके हाथों की उंगलियों पर तलवार से हमला करते हुए दो उंगलियों को उसके जिस्म से अलग कर दिया। तो वही एक बुजुर्ग की आंखों पर वार करते हुए खून से लथपथ कर दिया। जिसके बाद दबंग लोग हाथों की उंगलियां काटने और 4 से 5 लोगों के साथ मारपीट कर घायल करने के बाद मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित परिवार के लोग थाने पहुंचे और दबंग दूधिया और उसके अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई पुलिस ने पीड़ित बुजुर्गों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं। तो वही मारपीट में खून से लथपथ सभी घायलों को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा गया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …