अलीगढ़: टोल प्लाजा पर प्रधान की दबंगई, एक दर्जन साथियों के साथ मिलकर टोल कर्मी की जमकर की पिटाई, वारदात सीसीटीवी में कैद

द ब्लाट न्यूज़ थाना गभाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-91 स्थित गभाना टोल प्लाजा पर बुलंदशहर जिले के ढकपुरा गांव के दबंग प्रधान ओर उसके एक दर्जन के करीब साथियों के द्वारा टोल प्लाजा पर पहुंचकर टोल कर्मी के ऊपर लाठी-डंडे ओर लोहे की रॉड से हमला बोलते हुए बेरहमी के साथ पिटाई करते हुए टोल कर्मी के मुंह में तमंचा डालकर जबड़े पर तमंचे से प्रहार किए जाने का मामला सामने आया हैं। जहां दबंग प्रधान और उसके साथियों द्वारा टोल कर्मी के साथ लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से किए गए हमले के दौरान टोल कर्मी अपने आपको छोड़ने के लिए दबंगों से गुहार लगाता रहा। लेकिन प्रधान और उसके साथी टोल कर्मी को जमीन पर गिरा कर लात घुसो ओर अन्य हथियारों से उसके ऊपर एक के बाद प्रहार करते हुए बेरहमी के साथ मारपीट करते रहे।

 

 

तभी प्रधान और उसके साथी पिटाई करने के बाद उसको साइड में ले गए और उसके मुंह में तमंचा की नाल ठोककर जबड़े पर तमंचे से प्रहार किया। जिसके बाद प्रधान और उसके साथी उसको जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं स्कार्पियो सवार प्रधान और उसके गुर्गो द्वारा टोलकर्मी के साथ की गई पिटाई का वीडियो टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मारपीट का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद टोल कर्मियों द्वारा 1 मिनट 24 सेकंड को 19 सेकंड के दोनों वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पीड़ित टोलकर्मी मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचा और प्रधान को नामजद करते हुए एक दर्जन के करीब अज्ञात साथियों के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दबंग प्रधान और उसके साथियों को चिन्हित करते हुए मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना पुलिस को दबंग प्रधान और उसके साथियों के खिलाफ बुलन्दशहर जिले के थाना खुर्जा क्षेत्र के गांव मैना मोजपुर निवासी शुभम सिंह पुत्र संतोष सिंह के द्वारा गभाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि वह पिछले काफी समय से थाना गभाना क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर NH-91 स्थित टोल प्लाजा पर इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन के पद पर तैनात रहकर कार्य कर रहा हैं। उसके साथ टोल प्लाजा पर हुई वारदात रविवार की दोपहर करीब 12:00 बजे की हैं। जब वह अपने अन्य टोल कर्मी साथियों के साथ टोल प्लाजा पर बैठा हुआ था। तभी बुलंदशहर जिले के थाना अरनिया क्षेत्र के ढकपुरा गांव निवासी ग्राम प्रधान कुलदीप कुमार अपने दो अन्य साथियों के साथ टोल प्लाजा पर उसके पास पहुंचा और बिना किसी मजा के उसके साथ मौके पर मौजूद अन्य टोल कर्मियों के सामने गाली गलौज करने लगा।

आरोप है कि दबंग प्रधान और उसके साथियों द्वारा टोल प्लाजा पर उसके साथ की जा रही गाली गलौज का उसने विरोध करते हुए प्रधान और उसके साथियों से बोला आप यहां गाली गलौच “ना” करें।यहां महिलाएं टोल कर्मी भी काम करती है। जिस पर दबंग प्रधान अपने साथियों के साथ मौके से चला गया आरोप है कि घटना के कुछ देर बाद ही करीब 12:30 बजे दबंग प्रधान कुलदीप कुमार काली स्कॉर्पियो गाड़ी ओर दो बाइकों पर सवार होकर अपने एक दर्जन के करीब साथियों के साथ लाठी-डंडे लोहे की रॉड और तमंचों एवं अन्य हथियारों से लैस होकर टोल प्लाजा पर पहुंच गया। जिसके बाद दबंग प्रधान कुलदीप कुमार और उसके साथियों ने उसके ऊपर लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से हमला करते हुए जमीन पर गिरा लिया और लात घुसो से हमला बोलते हुए बेरहमी के साथ मारपीट कर पिटाई की गई।

दबंगों द्वारा टोल कर्मी के साथ की जा रही मारपीट को देख मौके पर मौजूद अन्य टोल कर्मी भी दबंगों की दहशत के चलते अपने साथी टोल कर्मियों को छुड़ाने की हिम्मत नहीं जुटा सके जिसके चलते दबंग प्रधान और उसके साथी एक के बाद उसके ऊपर जमीन पर गिरा कर हमला करते रहे। पीड़ित टोल कर्मी का आरोप है कि बेरहमी के साथ पिटाई करने के बाद दबंग प्रधान और उसके साथी उसको जमीन से उठाकर साइड में ले गए। जहां उसके मुंह के अंदर तमंचा डालकर जबड़े पर तमंचे से प्रहार किया गया। जिसके बाद दबंग प्रधान और उसके साथी बेरहमी के साथ मारपीट करने के बाद उसको खून से लथपथ कर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित टोल कर्मी अपने अन्य साथियों के साथ मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने पर पहुंचा ओर पुलिस को उसके साथ हुई वारदात का सीसीटीवी फुटेज देते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने तत्काल पीड़ित की तहरीर के आधार पर प्रधान और उसके करीब एक दर्जन साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। तो वही मारपीट में गंभीर रूप से घायल पीड़ित टोल कर्मी को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। वही दबंग प्रधान और उसके साथियों द्वारा टोल कर्मी के साथ टोल प्लाजा पर की गई मारपीट के 1 मिनट 24 सेकंड और 19 सेकंड के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …