अलीगढ़: सपा,बसपा,कांग्रेस करती है तुष्टीकरण,हमने किया है सशक्तिकरण- मुख्यमंत्री योगी

द ब्लाट न्यूज़ 2023 नगर निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में भाजपा महापौर प्रत्याशी और नगर पालिका, नगर पंचायत प्रत्याशियों के लिए जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। जहां उनके द्वारा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में कहा कि पहले युवाओं के हाथों में तमंचे थमाए जाते थे। लेकिन अब उन्होंने युवाओं को तमंचे की जगह उनके हाथों में टेबलेट दिए जाने का काम किया है। तो वही उन्होंने यूपी में होने वाले दंगों पर भी ताला लगाने का काम किया है।

 

 

इस दौरान मुख्यमंत्री के भाषण में विकास योजनाओं के साथ अयोध्या, मथुरा, काशी का भी जिक्र था, तो वहीं सपा, बसपा, कांग्रेस पर परिवारवाद और जातिवाद का आरोप लगाकर भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। उन्होंने कहा कि यह बदलता हुआ भारत है और डबल इंजन की सरकार में प्रदेश विकास की राह पर अग्रसर है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश विकास की प्रक्रिया के साथ तेजी के साथ बढ़ा हैं।जबकि उत्तर प्रदेश के बारे में लोगों की धारणा बदली है। उत्तर प्रदेश की धारणा बदली है तो अलीगढ़ के बारे में भी धारणा बदली है। कहा पहले लोग अलीगढ़ आने में भी डरते थे कि कब दंगा हो जाए। लेकिन अब लोग देखते होगे की कोई माफिया, कोई अपराधी अब सीना तानकर सड़कों पर नहीं चल सकता है। पहले समाज का व्यापारी और शरीफ व्यक्ति समाज के बीच में आने से डरता था। कि कब उसके साथ कौन सी घटना घटित हो जाए। जबकि माफिया और अपराधी सीना तान कर चलता था। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मैं अलीगढ़ की जनता को आश्वस्त करने आया हूं कि आज उत्तर प्रदेश में ये स्थिति है कि कोई माफिया, अपराधी अपना सीना तान कर नहीं चल सकता है। व्यापारी और समाज का सम्मानित व्यक्ति अपना सीना तान करके परदेस में जहां कहीं भी जाना चाहेगा जा सकेगा। उसको अब कहीं कोई रोक-टोक नहीं है। लेकिन उनके सरकार में किसी माफिया और अपराधी को छूट नहीं दी जा सकती है, ओर इसीलिए सुरक्षा सुशासन और विकास की गारंटी केवल डबल इंजन की सरकार ही दे सकती है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि ये डबल इंजन की सरकार का करिश्मा है, जो काम 500 वर्षों में नहीं हो पाया। अयोध्या में भगवान राम के जन्म स्थान पर भव्य मंदिर के निर्माण का काम चल रहा है. काशी, मथुरा सज संवर रही है, विंध्यवासिनी धाम, चित्रकूट, राजापुर धार्मिक जगहों पर विकास काम तत्परता से हो रहा है।उन्होंने कहा कि जब परिवारवाद और जातिवादी मानसिकता के लोग सत्ता में आते थे। युवाओं के हाथों में तमंचा देते थे। हमने तमंचा संस्कृति को बंद किया। हमने 2 करोड़ युवाओं के हाथों में टेबलेट देने का काम कर रहे है। वही अलीगढ़ के ताले का सही इस्तेमाल डबल इंजन की सरकार ने किया है।उत्तर प्रदेश के दंगों पर अलीगढ़ का ताला लग गया है,और प्रदेश अब दंगा मुक्त हो चुका है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि वह अलीगढ़ की जनता से अपील करने आए हैं कि भारतीय जनता पार्टी ने महापौर प्रत्याशी के रूप में प्रशांत सिंघल को अलीगढ़ से अपना प्रत्याशी बनाया है। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने नगर पालिका अतरौली से पवन कुमार वर्मा और खैर नगर पालिका से पुरुषोत्तम गर्ग ओर नगर पंचायत जट्टारी से मनवीर सिंह चौधरी को नगर पंचायत पिसावा से रविंद्र कुमार राठी ओर नगर पंचायत चंडौस से धर्म सिंह भारती व नगर पंचायत हरदुआगंज से राजेश यादव ओर सर पंचायत जवा सिकंदरपुर से फूलवती खटीक व नगर पंचायत बरौली से मनोज सिंह प्रधान और नगर पंचायत गभाना से पुष्प लता सिंह व नगर पंचायत पिलखना से जमीला खातून ओर नगर पंचायत कोडियागंज से कल्पना सिंह व नगर पंचायत छर्रा से सपना गुप्ता को भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …