प्रियंका का लखनऊ दौरा आगे बढ़ा : अब 16 जुलाई को आएंगी

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा अब 14 के बजाय 16 जुलाई को लखनऊ आएंगी। कांग्रेस के एक नेता इसकी जानकारी दी।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए मंगलवार को बताया कि प्रियंका अब 16 जुलाई को लखनऊ पहुंचेंगी और वह 18 जुलाई तक यहां रहेंगी।

इससे पहले कांग्रेस महासचिव को अपने तीन दिवसीय दौरे पर 14 जुलाई को लखनऊ आना था। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि वह यह नहीं बता सकते कि प्रियंका का दौरा आगे क्यों बढ़ा।

कांग्रेस महासचिव अपने लखनऊ दौरे के दौरान प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के साथ- साथ संगठनात्मक विषयों पर भी विचार-विमर्श करेंगी।

प्रियंका ने पिछले दिनों वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों तथा वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान उन्हें संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी का मंत्र दिया था।

कांग्रेस महासचिव ने विधानसभा चुनाव में संगठन और कार्यकर्ताओं की बात को सबसे ज्यादा तरजीह देने का इरादा जाहिर करते हुए कहा था कि पार्टी से जुड़े सभी लोग जन समस्याओं को लेकर आंदोलन करें।

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि प्रियंका चुनाव से पहले राज्य के तमाम जिलों का ताबड़तोड़ दौरा करके मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगी।

Check Also

रूस में आतंकी हमला, 40 लोगों की मौत,100 से भी अधिक लोग हुए घायल

The Blat News: रूस की राजधानी मास्को शुक्रवार को आतंकी हमले से दहल गई। चार …