अलीगढ़: बंद कमरे में मिली पति-पत्नी की लाश, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाली लाश

द ब्लाट न्यूज़ .मौत से पहले बड़ा भाई छोटे भाई से बोला तू यहां क्यों आता है,फिर बंद कमरे में मिली बड़े भाई-भाभी की लाश

                    .पत्नी की चारपाई पर पति की फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश,पति ने पहले की पत्नी की हत्या फिर खुद की खुदकुशी 

जनपद अलीगढ़ के थाना बरला क्षेत्र के गांव रतावली में देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक पति- पत्नी की लाश बंद कमरे के अंदर चारपाई और फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। पति की लाश फांसी के फंदे पर ओर पत्नी की लाश चारपाई पर बंद कमरे के अंदर पड़ी मिलने की सूचना मिलते ही फॉरेंसिक टीम के साथ इलाका पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।जिसके बाद पुलिस बंद कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो पत्नी की लाश चारपाई पर और पति की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी।

 

 

इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए, तो पुलिस ने दोनों पति- पत्नी की लाश को अपने कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही बताया जा रहा है कि बड़े भाई और उसकी पत्नी के द्वारा आत्महत्या किए जाने से पहले अपने छोटे भाई को अपने घर पर देख बड़ा भाई आग बबूला हो गया और गाली गलौज करते हुए उससे कहा कि तू यहां क्यों आता है, जिसके कुछ देर बाद की उसके बड़े भाई और भाभी की लाश घर में बंद कमरे के अंदर पड़ी हुई मिली।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बरला क्षेत्र के गांव रतावली निवासी 35 वर्षीय युवक बबली ने दो शादियां की थी। जिसके बाद पहली पत्नी किसी दूसरी जगह पर रह रही थी। तो वही दूसरी पत्नी अपने दो बच्चों के साथ अपने पति बबली के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय युवक बबली की पत्नी अलीगढ़ जाने की बात कह रही थी। इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी और मां के बीच विवाद हो गया। इसी दौरान उसका छोटा भाई उसके घर पहुंच गया। जिसको देखते ही बड़ा भाई बबली आग बबूला हो गया ओर उसके साथ गाली गलोज करते हुए उससे कहा कि तू यहां क्यों आता है। इतना कहते ही बड़े भाई ने अपनी मां और उसके सिर पर ईटों से प्रहार करते हुए लहूलुहान कर दिया ओर अपने बच्चों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

बड़े भाई द्वारा मां व बच्चों के साथ ही छोटे भाई पर किए गए हमले के बाद छोटा भाई मुकदमा दर्ज कराने थाने पहुंच गया और पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई। इस दरमियान उसका बड़ा भाई बबली ट्रैक्टर लेकर खेतों पर चला गया। इसके कुछ देर बाद परिवार के लोगों को पता चला कि उसके बड़े भाई बबली ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर पहले तो अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति-पत्नी के द्वारा बंद कमरे के अंदर आत्महत्या किए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई और सैकड़ों की तादात में ग्रामीणों का जमावड़ा बंद कमरे के अंदर पड़ी पति-पत्नी की लाश को देखने के लिए उमड़ पड़ा। जिसके बाद परिवार के लोगों द्वारा बड़े भाई और उसकी पत्नी द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना फोन कर पुलिस को दी गई।

वही पति पत्नी की लाश बंद कमरे के अंदर मिलने के बाद ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल का कहना है कि देर रात करीब 10:00 बजे पुलिस को सूचना मिली कि रतावली गांव में पति-पत्नी ने खुदकुशी कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। जिसके बाद पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया और मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए साक्ष्य इकट्ठा किए।

इसके साथ ही प्रथम दृष्टया पुलिस जांच में सामने आया की पहले पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की और उसके बाद खुद पति ने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पुलिस ने पति-पत्नी के शवों को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। पुलिस द्वारा पूरे मामले की गहनता के साथ जांच की जा रही है। तो वही तहरीर के आधार पर थाने पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। मामले में विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …