अलीगढ़: एंटी करप्शन इंस्पेक्टर की BJP नेता के दबंग पेट्रोल पंप कर्मियों ने जमकर की पिटाई, किया लहूलुहान

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ में बीजेपी नेता कुशल पाल सिंह के तस्वीर महल स्थित नरोत्तमदस फिलिंग स्टेशन पर दबंग पेट्रोल पंप कर्मचारियों की दबंगई का मामला उस वक्त सामने आया है। जब अलीगढ़ मंडल के एंटी करप्शन थाने का प्रभार संभाल रहे anti-corruption इंस्पेक्टर की पेट्रोल पंप के पास गाड़ी खड़ी करने से मना करते हुए गाड़ी हटाने को लेकर एंटी करप्शन इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह के साथ पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने लात घूसों से हमला कर मारपीट करते हुए बेरहमी के साथ जमकर पिटाई की गई।

 

 

दबंग पेट्रोल पंप कर्मचारियों द्वारा anti-corruption इंस्पेक्टर के साथ बर्बरता पूर्वक की गई मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित तस्वीर महल पेट्रोल पंप कर्मचारियों के द्वारा anti-corruption इंस्पेक्टर के साथ मारपीट किए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे पुलिस महकमे में फैल गई ओर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट में खून से लथपथ गंभीर रूप से घायल क्राइम इंस्पेक्टर को उपचार के लिए आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जबकि मौके से इंस्पेक्टर के साथ मारपीट करने वाले 4 पेट्रोल पंप कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के तस्वीर महल चौराहे के पास भारतीय जनता पार्टी के नेता कुशल पाल सिंह का नरोत्तमदास फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप हैं। बीजेपी नेता के नरोत्तमदास फिलिंग स्टेशन पर अलीगढ़ मंडल के एंटी करप्शन थाने के इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह के साथ ही घटना देर शाम की है। जब अलीगढ़ मंडल के एंटी करप्शन थाने पर तैनात इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे अपनी गाड़ी खड़ी कर ठेकेदार अर्जुन सिंह से बातचीत करने के लिए उसके आने का इंतजार कर रहे थे। तभी पेट्रोल पंप पर तैनात पेट्रोल पंप कर्मचारी इंस्पेक्टर के पास पहुंचे और पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़ी उनकी गाड़ी को हटाने के लिए कहने लगे। जिस पर उन्होंने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से कहा कि सामने से ठेकेदार आ रहा है। उससे बात कर गाड़ी लेकर चला जाऊंगा। जिस पर कर्मचारियों ने उससे कहा कि यहां से गाड़ी हटाओ और अपने घर ले जाकर खड़ी करो ओर इतना कहते ही आधा दर्जन के करीब पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने उसके साथ लात घूसों से हमला करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी।

आरोप है कि पेट्रोल पंप कर्मचारियों मारपीट करते हुए उसको सड़क पर खींच कर ले गए और बेरहमी के साथ गिरा गिरा कर उसकी पिटाई की गई।इसके साथ मारपीट में लहूलुहान हुए इंस्पेक्टर ने बताया कि अगर लोग उसको बचाने के लिए नहीं पहुंचते तो पेट्रोल पंप कर्मचारी उसको वहीं पीट पीट कर मार डालते। वही आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेता कुशल पाल सिंह के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल कर्मचारियों द्वारा एन्टी करप्शन इंस्पेक्टर के साथ की गई मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची खून से लथपथ इंस्पेक्टर को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

वहीं एंटी करप्शन इंस्पेक्टर के साथ पेट्रोल पंप कर्मचारियों द्वारा गाड़ी हटाने को लेकर की मारपीट के मामले में नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत का कहना है कि तस्वीर महल स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों के द्वारा एक एंटी करप्शन इंस्पेक्टर के साथ में लडाई झगड़ा करते हुए मारपीट की गई।पिटाई में एंटी करप्शन इंस्पेक्टर के नाक पर गंभीर चोट पहुंची। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल इंस्पेक्टर को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया ओर पेट्रोल पंप पर कार्यरत 4 कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई।जबकि मामले में तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …