अलीगढ़: देशी शराब के ठेके पर भिड़े अंगूर की बेटी के नशे में दो शराबी,हुई थप्पड़ बाजी, वीडियो वायरल

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के ऑपरेशन आवारा की दो शराबियों ने उस वक्त पोल खोल कर रख दी। जब थाना क्वार्सी क्षेत्र के एफएम टावर स्थित देसी शराब के ठेके के बाहर सड़क किनारे शराब के नशे में खड़े दो शराबियों में शराब पीने के बाद एक दूसरे के चेहरे पर थप्पड़ जड़ी-जड़ा शुरू कर दी।

 

 

इस दौरान सड़क किनारे देसी शराब के ठेके के बाहर दो शराबियों में चल रहे थप्पड़ों की गूंज ओर शराबियों की आपस में हो रहे धक्का-मुक्की का वीडियो किसी राहगीर ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी के ऑपरेशन आवारा की पोल खोलता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सड़क किनारे दो शराबियों के बीच हो रही लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा।

आपको बता दें कि जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के एफएम टावर स्थित देशी शराब के ठेके पर अंगूर की बेटी के नशे में चूर दो शराबी दिन में ही शराब पीने के बाद आपस में भिड़ गए। जिसके बाद आपस में भिड़े दोनों शराबियों ने शराब के नशे में धुत होकर गिरते पड़ते एक दूसरे के मुंह पर थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। इस दौरान सड़क किनारे देसी शराब के ठेके पर दो शराबियों के बीच हो रही लड़ाई का चोरी छुपे लुफ्त उठा रहे किसी अंजान राहगीर ने अपनी जेब से मोबाइल निकाल चुपचाप दोनों शराबियों की लड़ाई का नजारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद दोनों शराबियों के बीच हो रही मारपीट का वीडियो उस राहगीर ने बिना समय गवाएं सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एफएम टावर स्थित देसी शराब के ठेके के बाहर खड़े दो शराबी शराब पीने के बाद आपस में बातचीत करने के बाद एक दूसरे के चेहरे पर थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि शराबियों की लड़ाई का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो थाना क्वार्सी क्षेत्र के एफएम टावर का पास का बताया जा रहा है। जो इस वक्त अलीगढ़ की जनता के बीच सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए। लेकिन जनता के बीच धूम मचाने वाले इन शराबियों के वीडियो ने एसएसपी कलानिधि नैथानी के उस ऑपरेशन आवारा को ठेंगा दिखाया है। जो ऑपरेशन आवारा एसएसपी ने शराब पीकर सड़क पर उत्पात मचाने वाले ऐसे ही शराबियों के लिए शुरू किया था। लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि शराबियों के बीच हो रही इस थप्पड़ बाजी का वीडियो वायरल होने के बाद अलीगढ़ पुलिस ऑपरेशन आवारा के तहत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर कब तक संज्ञान लेकर इन दोनों शराबियों को गिरफ्तार कर एसएसपी के ऑपरेशन आवारा की लाज बचाती है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …