यूपी पंचायत चुनाव की तारीख के ऐलान से पहले टिकट फाइनल

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में पंचायत चुनाव के लिए अपना ड्रीम टारगेट पाने को भाजपा ने कमर कसते हुए कार्यकर्ताओं को तैयारी में लगा दिया है, वहीं ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत सदस्यों के पदों पर चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यकर्ताओं से आवेदन भी मांगे हैं। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं को 498 ग्राम पंचायतों में ज्यादा से ज्यादा भाजपा समर्थित प्रधान निर्वाचित कराने का लक्ष्य भी दिया है। भाजपा पहले ही जिला पंचायत के सभी 43 वार्डो के लिए अपने प्रभारी नियुक्त कर चुकी है जबकि सभी नौ ब्लॉक में भी प्रभारी बनाए जा चुके हैं। भाजपा जिला संगठन प्रभारी चंद्रमोहन सिंह ने बैठक में पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की।

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय गाँधीनगर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला व संचालन जिला महामंत्री रोहिल वाल्मिकी ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी चंद्रमोहन सिंह उपस्थित रहे। जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला द्वारा समस्त ब्लॉक संयोजक, वार्ड प्रभारी, वार्ड संयोजक, मण्डल प्रभारी, मण्डल अध्यक्ष, की उपस्थिति कर समीक्षा की गई। उन्होंने बताया कि आगामी सभी बैठकें ब्लॉक व वार्ड स्तर पर होगी। मन की बात कार्यक्रम की समीक्षा के उपरान्त उन्होने बताया कि आगामी कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस व बाबा सहाब डा. भीमराव अम्बेडकर की जंयती को प्रत्येक बूथ पर मनाने र्की ंचता मण्डल अध्यक्ष व मण्डल प्रभारी सुनिश्चित करे। जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने बताया 5-10 मार्च तक ग्राम बैठके होनी है, 11-18 मार्च तक ग्राम चौपाल व ग्राम सम्पर्क होना है, प्रत्येक वार्ड में वार्ड चुनाव संचालन समिति बनेंगी। जिसकी निगरानी जिला संचालन समिति द्वारा की जायेगी। ब्लॉक पर भी ब्लॉक संचालन समिति बनेगी। मुजफ्फरनगर के जिला संगठन जिला प्रभारी डॉ. चंद्रमोहन सिंह ने आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के विषय के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता अनवृत कार्य प्रारम्भ कर दे, हमें 498 ग्रामों में सर्वाधिक अपने समर्थित उम्मीदवार जीताने है उन्होने कहा कि सभी 43 वार्ड पर व 9 ब्लॉको पर इच्छुक भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता अपना आवेदन जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के माध्यम से दे सकता है। सभी आवेदनो पर पार्टी शीर्ष नेतृत्व विचार करेगी एवं सहमति बनने पर उचित समय पर प्रत्याशियो की घोषणा प्रदेश नेतृत्व द्वारा की जायेगी।

कोई आवेदक भाजपा का झंडा व नेताओं के चित्र का उपयोग नही करें: चंद्रमोहन
भाजपा की पंचायत चुनाव की तैयारी बैठक में जिला संगठन प्रभारी चंद्रमोहन सिंह ने स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि घोषणा से पूर्व कोई भी आवेदक द्वारा होर्डिंग व फ्लेक्स जिसमें भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व के फोटो हो अधिकृत रूप से नहीं लगायेगा। साथ ही साथ पार्टी का झण्डा, सिम्बल व भारतीय जनता पार्टी की चुनावी सामग्री भी इस्तेमाल नहीं करेंगा। यदि अधिकृत घोषणा से पूर्व किसी ने भाजपा के बैनर का उपयोग किया तो कार्रवाई की जाएगी।