दिल्ली: नाबालिग लड़के की हत्या मामले में पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक नाबालिग लड़के की चाकू घोपकर हत्या करने के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें तीन नाबालिग हैं. गिरफ्तार आरोपी का नाम सचिन उर्फ राजा है. पुलिस के मुताबिक सचिन उर्फ राजा ने दोस्तों के साथ मिलकर मंगोलपुरी इलाके में एक नाबालिग की बुधवार को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने इलाके में लगे 170 कैमरों की फुटेज और करीब 250 लोगों से पूछताछ कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बहन पर अश्लील कमेंट करता था पीड़ित

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में सचिन ने बताया कि पीड़ित नाबालिग उसकी बहन पर अश्लील टिपण्णी और छींटाकशी करता था. इसलिए उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और बुधवार को मौका मिलने पर नाबालिग की चाकुओं से कई वार कर हत्या कर दी.

सीसीटीवी कैमरों से पुलिस को मिला सुराग

पुलिस के मुताबिक, इस ब्लाइंड मर्डर में किसी तरह का कोई क्लू नहीं मिल रहा था. पीड़ित के परिवार ने भी किसी पर शक नहीं जताया. जांच के दौरान पुलिस ने वारदात की जगह के आसपास के करीब 170 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली. जिसमे कुछ संदिग्ध युवक की फुटेज पुलिस के हाथ लगी. इसके बाद उन संदिग्धों कि फ़ोटो को लेकर आसपास के इलाकों में तफ्तीश की तो एक आरोपी की पहचान हो गयी. इसके बाद सचिन और उसके 3 नाबालिग दोस्तों को पुलिस ने धर दबोचा.

Check Also

स्‍पाइसजेट ने बकाया जीएसटी और कर्मचारियों की सेलरी का किया भुगतान

नई दिल्ली । कर्ज में डूबी सस्‍ती विमानन सर्विस प्रदाता कंपनी स्‍पाइसजेट ने अपना माल …