मायावती का सपा पर हमला जारी, छोटे दलों से गठबंधन को बताया अखिलेश यादव की महालाचारी

लखनऊ । लोकसभा चुनाव 2019 में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर मैदान में उतरने वाली बहुजन समाज पार्टी का अब उससे बुरी तरह से मोहभंग हो गया है। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती बीते दो वर्ष से लगातार समाजवादी पार्टी पर हमलावर हैं।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शुक्रवार को भी समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। सिलसिलेवार दो ट्वीट में मायावती ने समाजवादी पार्टी के विधानसभा चुनाव 2022 में छोटे दलों से गठबंधन को पार्टी की महालाचारी बताया है। इंटरनेट मीडिया पर बेहद एक्टिव मायावती लगातार ट्विटर पर भाजपा, कांग्रेस तथा सपा पर हमला बोलती रहती हैं। पंजाब में विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन कर उतरने वाली मायावती ने उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड में अकेले ही विधानसभा चुनाव लडऩे का एलान किया है। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बेहद गंभीर मायावती के हमले के फोकस पर इन दिनों समाजवादी पार्टी की अधिक है।

बसपा मुखिया मायावती ने शुक्रवार को अपने निशाने पर समाजवादी पार्टी को रखा है। मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी की घोर स्वार्थी, संकीर्ण व खासकर दलित विरोधी सोच एवं कार्यशैली आदि के कड़वे अनुभवों तथा इसकी भुक्तभोगी होने के कारण देश की अधिकतर बड़ी व प्रमुख पाॢटयां चुनाव में इनसे किनारा करना ही ज्यादा बेहतर समझती हैं। यह तो सर्वविदित है।

मायावती ने कहा कि इसी कारण उत्तर प्रदेश के होने वाले विधानसभा के आमचुनाव अब यह पार्टी किसी भी बड़ी पार्टी के साथ नहीं बल्कि छोटी पार्टियों के गठबंधन के सहारे ही लड़ेगी। उन्होंने कहा कि बड़े दलों का भरोसा तोडऩे वाली समाजवादी पार्टी का ऐसा कहना व करना महालाचारी नहीं है तो और क्या है।

Check Also

कानपुर में ग्राम समाज विभाग तैयार कर रहा है पेपर लेस ई-कार्यालय

कानपुर । ग्राम समाज विभाग पेपर लेस ई-कार्यालय शुरू कर दिया है। पहले चरण में …