WTC का फाइनल जीतने के बाद कीवी टीम ने इस तरह मनाया था जश्न, रविचंद्रन अश्विन ने किया खुलासा

नई दिल्ली, न्यूजीलैंड की टीम और टीम के कप्तान केन विलियमसन को शांत चित खिलाड़ी कहा जाता है, लेकिन जब खिताबी जीत के जश्न की बात आती है तो फिर कीवी टीम किसी से अलग नहीं है। केन विलियमसन और उनके साथी खिलाड़ी भले ही इस बात को कबूल करें या न करें कि साउथैंप्टन में खेले गए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को जीतने के बाद टीम ने शांत अंदाज में जश्न मनाया था, लेकिन ऐसा नहीं है। भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस रहस्य को उजागर कर दिया है कि WTC का फाइनल जीतने के बाद कीवी टीम ने किस तरह जश्न मनाया था।

अपने नए यूट्यूब वीडियो में WTC के सबसे अधिक विकेट लेने वाले अश्विन ने खुलासा किया है कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने आधी रात तक जश्न मनाया और यहां तक ​​कि मैदान और पिच पर भी गए, जहां उन्होंने भारत को 8 विकेट से हराया था। 34 वर्षीय ने कहा कि कीवी खिलाड़ियों को उस अंदाज में जश्न मनाते देखना “कठिन” था। अश्विन ने बताया, “मैच के बाद, न्यूजीलैंड में ड्रेसिंग रूम में ट्रॉफी और कुछ ड्रिंक्स के साथ जश्न मनाने का रिवाज है। इसे देखना कठिन था। मुझे लगता है कि यह जमीन के ऊपर एक कमरा रखने का दूसरा पहलू है।

अश्विन ने बताया, “उन्होंने 12 बजे तक जश्न मनाया। वे पिच पर भी पहुंचे, और यह उनकी खुशी व्यक्त करने के लिए युद्ध की तरह लग रहा था। यह देखना काफी परेशान करने वाला था, क्योंकि हम खिताब हासिल नहीं कर सके।” इंग्लैंड में मिले ब्रेक को लेकर अश्विन ने कहा, “हम बबल में थे। इसलिए, लंबे समय के बाद, हम कुछ ताजी हवा लेने और बाहर निकलने में सक्षम हैं। मैंने एक कार किराए पर ली है, और मैं बस देश भर में गाड़ी चला रहा हूं। सबसे पहले, हमने डेवोन का दौरा किया। यह एक सुंदर और मनोरम स्थान था। हम एक ऐसी ऊंचाई पर गए जो समुद्र और पहाड़ी को जोड़ती थी।”

 

Check Also

डायमंड लीग फाइनल में 1 सेंटीमीटर से चूके नीरज चोपड़ा, दूसरे स्थान पर रहे

नई दिल्ली । ब्रसेल्स में डायमंड लीग के फाइनल में पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा …