अपराधराज्यराष्ट्रीय

नशे में हैवान बना जीवनसाथी

कायमपुर गांव में रविवार की शाम शराब के नशे में युवक हैवान बन गया। विवाहिता को निर्वस्त्र करके बेरहमी से पीटा। आरोप है कि मारपीट के दौरान उसके नाजुक अंगों में लोहे की रॉड डाली। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराते हुए आरोपित पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कौशाम्बी कोतवाली के कायमपुर गांव की पीड़ित महिला ने बताया कि पांच दिन पहले शराब के नशे में धुत पति घर पहुंचा और उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। निर्वस्त्र कर पीटते हुए गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। इसके बाद मुंह में कपड़ा ठूसकर मरणासन्न समझ गांव के बाहर झाडियों के बीच फेंक दिया। दूसरे दिन होश में आने के बाद विवाहिता मायके पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। आरोप है कि नामजद शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

रविवार को पीड़िता को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति, जेठ व ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सीओ सिटी डॉ. केजी सिंह ने बताया कि महिला के साथ पति ने मारपीट की है। अन्य आरोप निराधार हैं। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close