बड़ा जुर्म शराबियों ने तीन युवकों को चाकू मारे…

द ब्लाट न्यूज़ । उत्तर पश्चिमी जिले के मुखर्जी नगर इलाके में बीती रात शराबियों को एक युवक के बारे में नहीं बताने पर शराबियों ने तीन युवकों को चाकूओं से गोद दिया। वारदात के बाद शराबी मौके पर से धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने घायल युवकों के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस वारदात वाली जगह के आने जाने वाले रूटों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपितों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक घायलों की पहचान मनीष, शिवम और रोहित के रूप में हुई है। तीनों मुखर्जी नगर इलाके के रहने वाले हैं। बीती रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस को ढाका गांव में युवकों को चाकू मारने की पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। खून से लथपथ हालत में सडक़ पर पड़े तीनों युवकों को तुरंत नजदीक के परमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने एक युवक की हालत गंभीर बताई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीनों युवक एक जगह पर बैठकर बातचीत कर रहे थे।

दो युवक उनके पास आए और किसी दीपक नामक युवक के बारे में पूछने लगे। जब दोनों को दीपक के बारे में कोई जानकारी नहीं होने के बारे में बताया। दोनों युवक तीनों से गाली गलौच करने लगे। जिसका विरोध करने पर दोनों ने उनसे हाथापाई शुरू कर दी थी। हाथापाई के बीच दोनों युवकों ने तीनों पर चाकू से वार किया। मनीष ने बचाव में एक बदमाश को ईंट मारी। जिसके बाद दोनों युवक मौके पर से फरार हो गए। तीनों युवकों के हाथ और पेट आदी में चोट लगी है। पुलिस को रोहित ने बताया कि फरार दोनों बदमाशों को नशे की हालत में दो दिन पहले इलाके में घूमते हुए देखा था। जिनको उसने इलाके में नहीं आने की धमकी दी थी। उसको शक है कि उसी का बदला लेने के लिये बदमाशों ने उसपर और उसके दोनों साथियों पर हमला किया है।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …