रंजिश में पुलिसकर्मी ने डंडे से पीटा, कुछ हुए घायल…

द ब्लाट न्यूज़ । उत्तर-पूर्वी जिले में दिल्ली पुलिस के एक हवलदार ने पूरे पुलिस महकमे को शर्मसार कर दिया। हवलदार ने पड़ोसी परिवार पर रंजिश के दौरान डंडे से हमला कर दिया। आरोपित ने पड़ोसी महिला को भी नहीं छोड़ा। हमले के दौरान तीन युवकों के सिर फट गए जबकि एक युवक का हाथ टूट गया। आरोप है कि हमले में आरोपित हवलदार लुकमान का परिवार भी शामिल हो गया। बाद में हमला करने वाले सभी आरोपित फरार हो गए। हमले में वसीम, उसके चाचा के बेटे सलीम, मेहबूब के सिर फट गए। इमरान का हाथ टूट गया।

इसके अलावा वसीम की मां गुलबहार (50) बुरी तरह जख्मी हो गई। हमले के बाद आरोपित आरोपित मौके से फरार हो गए। हर्ष विहार थाना पुलिस ने घायलों का बयान लेकर आरोपित लुकमान के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रयास और मारपीट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पीड़िता से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। मामले में फिलहाल अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस के मुताबिक, वसीम अपने परिवार के साथ हर्ष विहार के मंडोली विस्तार में रहता है। इसके परिवार में पिता अय्यूब खान के अलावा मां गुलबहार और तीन बहनें हैं। वसीम की करोल बाग इलाके में ऑटो पार्ट्स की दुकान है। इनके पड़ोस में ही लुकमान अपने परिवार के साथ रहता है। लुकमान दिल्ली पुलिस में हवलदार के पद पर तैनात है। वर्ष 2020 में लुकमान का वसीम की चाची से गली में सफाई लेकर झगड़ा हो गया था।

आरोपित ने वसीम की चाची को पीटा था। वसीम जब चाची को बचाने आया तो आरोपित ने उसे भी पीटा था। तभी से दोनों परिवारों बीच रंजिश चली आ रही है। सोमवार को वसीम की शादीशुदा बहन अपने पति के साथ घर पर आई हुई थी। देर रात उसकी बहन जाने लगी तो वसीम मां के साथ बहन को छोड़ने मेन रोड तक बाइक से आ गया। मां-बेटे वापस गली में पहुंचे तो लुकमान वहां बैठा हुआ था। उसने वसीम को ललकारते हुए डंडे से उस पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करा रही गुलबहार पर भी हमला किया गया।

चिल्लाने की आवाज सुनकर वसीम के चाचा के बेटे सलीम, मुस्तकीम, मेहबूब और इमरान वहां पहुंचे। आरोपित ने इन पर भी हमला कर दिया। आरोप है कि लुकमान के परिवार के बाकी सदस्य भी वहां पहुंच गए। इन लोगों ने भी परिवार पर हमला कर दिया। हमले में इमरान का हाथ टूट गया जबकि वसीम, सलीम और मेहबूब का सिर फट गया। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित लुकमान की तलाश की जा रही है। लुकमान दिल्ली पुलिस में चालक हवलदार के पर तैनात है।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …