बारिश एवं कांग्रेस के प्रदर्शन के कारण वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध : दिल्ली यातायात पुलिस

द ब्लाट न्यूज़ । दिल्ली यातायात पुलिस ने मंगलवार को बताया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ किए जाने के खिलाफ पार्टी द्वारा प्रदर्शन किए जाने की संभावना और बारिश के कारण उसने राजधानी में कई सड़कों पर वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाए हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि जाम लगने की आशंका के मद्देनजर अहम मार्गों में यातायात परिवर्तित किया गया है। उन्होंने कहा कि बारिश से यातायात बाधित होने की आशंका उतनी नहीं है, लेकिन प्रदर्शनों के कारण वाहनों की आवाजाही बाधित हो सकती है। अधिकारी ने कहा, ‘‘यदि किसी स्थान पर झड़पें होती हैं, तो कुछ स्थानों पर अस्थायी रूप से यातायात बाधित हो सकता है, लेकिन इन सभी कारकों को ध्यान में रखकर पर्याप्त प्रबंध किए गए हैं।’’

विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) एस एस यादव ने कहा, ‘‘नई दिल्ली में आवश्यकता पड़ने या जलवायु में बदलाव के कारण उत्पन्न किसी भी आकस्मिक स्थिति से निपटने के लिए पर्याप्त व्यवस्था की गई है।’’ उन्होंने बताया कि यातायात बाधित होने की फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। इससे पहले यातायात पुलिस ने कई ट्वीट करके यात्रियों को कुछ मार्गों पर नहीं जाने की सलाह दी थी। उसने एक अन्य ट्वीट करके लोगों को मौसम के पूर्वानुमान को लेकर भी सतर्क किया था और उनसे उसी अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाने का आग्रह किया था।

 

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी की आज जम्मू और हरियाणा के हिसार में जनसभा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता, सबसे बड़े स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री …