‘अनकल्चरड’ कैफे-बार के खिलाफ एफआईआर,

द ब्लाट न्यूज़ । दक्षिण जिले के कैलाश कॉलोनी में एक कैफे-बार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है कि केफे में नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था। रात एक बजे के बाद भी कैफे चलाया जा रहा था। इसके साथ ही आईपीएस अधिकारी शंकर चौधरी को लेकर भी यह बार सुर्खियों में था। हाल ही में शंकर चौधरी को एक महिला के साथ बदसलूकी के मामले में पद से हटाकर मुख्यालय भेज दिया गया। उन पर एक महिला पर गिलास से हमला करने का आरोप लगाया गया है।

पुलिस के अनुसार सुबह 3.05 बजे एक पीसीआर कॉल आई। जिसमें एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि डीसीपी शंकर चौधरी ने शराब पीने के बाद उसकी पत्नी के सिर पर गिलास फोड़ दिया और किसी के साथ मारपीट भी की। नोएडा में रहने वाली डिजाइनर महिला को मैक्स अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे तीन टांके लगाने पड़े।

दिल्ली पुलिस ने बाद में दिन में स्पष्ट किया कि डीसीपी का नाम एक गलत तरीके से इस मामले में आया है। यह मामला सुलझ गया, क्योंकि यह एक पारिवारिक मुद्दा था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने ‘अनकल्चरड’ कैफे-बार, स्काई कल्चर के मालिक के खिलाफ ग्रेटर कैलाश पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, दक्षिण जिला पुलिस के उपलब्ध कराए गए आंकड़ों से पता चला कि यह पहली बार नहीं है, जब कैफे-बार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

साल 2020 से इसके खिलाफ सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम के तहत आईपीसी की धारा 188 और तीन कलंदरा (कानूनी कार्यवाही) के तहत दो प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस पूरे मामले में डीसीपी शंकर चौधरी को उनके पद से मुक्त कर दिया गया है। अगले आदेश तक उन्हें पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट करने को कहा गया है।

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी की आज जम्मू और हरियाणा के हिसार में जनसभा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता, सबसे बड़े स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री …