ईपीएफओ कमिश्नर से लूट में एक गिरफ्तार

द ब्लाट न्यूज़ । उत्तर पश्चिम जिला स्पेशल स्टाफ ने ईपीएफओ कमिश्नर का गला दबाकर लूटपाट करने के मामले में एक आरोपी को सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान 20 वर्षीय करन के तौर पर हुई है। पुलिस वारदात में शामिल दूसरे आरोपी के लूट के आईफोन के साथ नेपाल भागने की आशंका जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ईपीएफओ कमिश्नर मनीष ठाकुर शनिवार रात को एएल मार्केट गए थे। घर लौटते समय पीछे से आए एक युवक ने गला दबाया तो दूसरे युवक ने पॉकेट से फोन, अंगूठी और नगदी से भरा पर्स लूट लिया। पर्स में चार हजार नगर और एटीएम-क्रेडिट कार्ड और पहचान पत्र था। शालीमार बाग पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर स्पेशल स्टाफ प्रभारी अमित तिवारी की देखरेख में एसआई आनंद और एसआई कुलदीप की टीम गठित की।

पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। इसके साथ ही टेक्निकल सर्विलांस से हेडकांस्टेबल सोमवीर ने आईफोन की लोकेशन पर नजर रखनी शुरू की तो मालूम हुआ फोन सहीपुर गांव के पास बंद हुआ है। इसके बाद फुटेज खंगाली तो संदिग्ध की फोटो मिली, जिसकी पहचान करन के तौर पर हुई। करन पर पहले से गला चोक कर लूटपाट करने के मामले थे। एसआई विजेंद्र नागर और अन्य पुलिसकर्मियों ने छापा मारकर सहीपुर गांव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में मालूम हुआ कि उसका दूसरा साथी मंटू नेपाल का रहने वाला है। वह रविवार को लूट के आईफोन के साथ नेपाल भाग गया है।

 

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी की आज जम्मू और हरियाणा के हिसार में जनसभा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता, सबसे बड़े स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री …