झगड़े में किशोर की चाकू घोपकर हत्या

द ब्लाट न्यूज़ । आनंद पर्वत इलाके में झगड़े के दौरान 15 वर्षीय किशोर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने सोमवार सुबह छह बजे गश्त के दौरान शव देखा तो पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी। फिलहाल पुलिस हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, विजय परिवार सहित आनंद पर्वत इलाके में रहता था। विजय के पिता जगदीश कुमार स्थानीय फैक्ट्री में काम करते हैं जबकि छोटा भाई पढ़ता है। परिजनोंने बताया कि रविवार रात करीब दस बजे विजय भोजन कर घूमने के लिए निकल गया। घर से निकलते वक्त फोन उसने घरपर ही रख दिया। चूंकि वह कई बार रात रात भर घर नहीं आता था इसलिए परिजनों ने भीउसे खोजने की जहमत नहीं उठाई। सुबह करीब छह बजे एचआर रोड पर गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने खून से लथपथ पड़ा देखा तो अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी।

जांच से जुड़े स्पेशल स्टाफ के सूत्र ने बताया कि एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिली है, जिसमें तीन शख्स विजय से झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिर एक ने चाकू मार दिया, जिसके बाद वह गिर गया। पुलिसने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं फुटेज के आधारपर वारदातमें शामिल बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी की आज जम्मू और हरियाणा के हिसार में जनसभा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता, सबसे बड़े स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री …