नागरिक से लूट में इस्तेमाल गाड़ी की नंबर प्लेट फर्जी…

द ब्लाट न्यूज़ । सूडानी नागरिक से लूट के मामले में पुलिस की जांच में पता चला है कि जिस गाड़ी का इस्तेमाल बदमाशों ने किया था, उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई गई थी। फिलहाल पुलिस की दो टीम सीसीटीवी फुटेज आदि की मदद से मामले की जांच में जुटी हैं।

जानकारी के अनुसार, सूडान के रहने वाले अबू बकर चाचा मुजाहिद मंजूर की रीढ़ की हड्डी का इलाज कराने के लिए एक सप्ताह पहले नोएडा आए थे। वह शाहपुर स्थित एक पीजी में किराए का कमरा लेकर रह रहे थे, जबकि चाचा का इलाज जेपी अस्पताल में चल रहा है। रविवार शाम को अबू बकर अस्पताल से कुछ सामान खरीदने के लिए बाहर निकले थे। इसी दौरान अस्पताल के बाहर होंडा सिटी कार सवार दो युवक पहुंचे जिन्होंने खुद को ड्रग इंस्पेक्टर बताया। आरोपियों ने पीड़ित को डराने के लिए उसके पास ड्रग होने की बात कही और पर्स व पैंट की जेब की जांच करने लगे। आरोप है कि दोनों बदमाशों ने पर्स में रखे 3500 यूएस डॉलर ले लिए, जिनकी कीमत ढाई लाख रुपये है। दोनों आरोपी वारदात के बाद फरार हो गए। पीड़ित ने पैदल ही कुछ दूर तक उनका पीछा किया मगर सड़क पर गिरकर घायल हो गया। बाद में सूचना पर पहुंची सेक्टर-126 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। साथ ही आरोपियों की पहचान करने में जुटी है।

पुलिस की दो टीम घटना का खुलासा करने में लगी हैं। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। घटना में इस्तेमाल कार की नंबर प्लेट फर्जी निकली है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।
-रणविजय सिंह, एडीसीपी, नोएडा जोन

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …