देशराज्यराष्ट्रीय

केंद्र व प्रदेश की सरकारों ने हर व्यक्ति को अपनी योजनाओं से लाभान्वित किया :ऋषि त्रिपाठी

हाटा कुशीनगर,
नगर पालिका परिषद के वार्ड थरुहाडीह में स्थित भाजपा कैम्प कार्यालय पर वरिष्ठ भाजपा नेता ऋषि त्रिपाठी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई।
बैठक में श्री त्रिपाठी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार द्वारा जारी बजट की उपलब्धियां गिनाई ।और कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों ने आखिरी पायदान पर खड़े हर व्यक्ति को अपनी योजनाओं से लाभान्वित किया है।चाहे वह केंद्र सरकार की जल जीवन योजना के तहत ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों को जलापूर्ति से जोड़ना हो या सड़क, सुरक्षा और स्वास्थ्य जैसे विभिन्न मामलों पर सरकार के लिए गए निर्णय को जमीनी स्तर पर लागू करना हो।यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। कि भाजपा सरकार ने गांव गरीब और किसानों का हमेशा ध्यान रखा है ।और प्रत्येक व्यक्ति का खास ध्यान रखते हुए सरकार ने बजट पेश किया है।श्री त्रिपाठी ने सभी कार्यकर्ताओं से घर घर जाकर सरकार द्वारा जारी ऐतिहासिक बजट की खूबियों को जन जन पहुंचाने की अपील किया।
इस दौरान सुभाष पांडेय, अतुल पाठक,आशुतोष बाबा,नितेश मिश्र,रमाशंकर सिंह,पवन केशरवानी, सुधीर उपाध्याय, राकेश कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
Close
Close