अपहरण के बाद मासूम से दुष्कर्म, इलाज के दौरान मौत

-आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा, एसपी ने घटना स्थल का किया निरीक्षण

बहराइच। नानपारा कोतवाली क्षेत्र में घर में सो रही मासूम बालिका का अपहरण करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिवार से पूछताछ की और उनकी ओर से मिली तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जघन्य अपराध होने के कारण गांव में पांच थानों की फोर्स सुरक्षा के मद्देनजर तैनात है।

नानपारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीती रात को दो साल की मासूम बालिका अपने परिवार के साथ सो रही थी। सोते समय गांव के ही एक युवक ने बालिका को उठा लिया और उसे गांव में स्थित प्राइमरी विद्यालय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद पीड़िता की हालत बिगड़ी और वह बेहोश हो गई।

मंगलवार सुबह जब परिजनों की आंख खुली तो देखा कि बिटिया घर में मौजूद नहीं है। परिजन व ग्रामीण बिटिया को ढूंढते हुए प्राइमरी स्कूल में पहुंचे तो देखा कि शौचालय में बेहोशी की हालत में बिटिया पड़ी हुई थी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर सीओ व कोतवाल मौके पर पहुंचे और गंभीर हालत में पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी पर जांच के लिए पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक मय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंची

एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

उपराष्ट्रपति धनखड़ और मुख्यमंत्री योगी ने किया यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का उद्घाटन

ग्रेटर नोएडा । उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को …