दर्शन को जा रही पिकअप लोडर हुई हादसे का शिकार…

द ब्लाट न्यूज़ । कौशांबी में पश्चिम शरीरा कोतवाली क्षेत्र के सरपताहिया गांव के समीप देवी दर्शन को जा रही पिकअप लोडर गाड़ी पुलिया से टकरा कर पलट गई। हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। प्रभारी पश्चिम शरीरा भवानी सिंह ने बताया, घायलों की हालत डॉक्टरों ने ठीक होने की जानकारी दी है।

पिकअप कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। घायलों में औरतें और बच्चे शामिल हैं। सोमवार की भोर दोनों के परिवार की औरतें और बच्चे एक पिकअप गाड़ी बुक कर मध्य प्रदेश के सतना स्थित मैहर देवी के दर्शन के लिए घर से निकले थे।

कौशांबी कोतवाली क्षेत्र के जोगापुर गांव के रहने वाले गंगादीन व राजाराम एक ही परिवार में सगे भाई हैं। सोमवार की भोर दोनों के परिवार की औरतें और बच्चे एक पिकअप गाड़ी बुक कर मध्य प्रदेश के सतना स्थित मैहर देवी के दर्शन के लिए घर से निकले।

सोमवार की भोर दोनों के परिवार की औरतें और बच्चे एक पिकअप गाड़ी बुक कर मध्य प्रदेश के सतना स्थित मैहर देवी के दर्शन के लिए घर से निकले थे।सभी को पश्चिम शरीरा कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल जोगापुर गांव के रहने वाले एक कुटुंब के सदस्य बताए जा रहे है। हादसे की सूचना परिजनों को देने के बाद पिकअप चालक फरार बताया का रहा है। पिकअप गाड़ी में डेढ़ दर्जन लोग सवार हो कर पश्चिम शरीरा होते हुए चित्रकूट से राते जाने के लिए निकले। सरपतहिया गांव के समीप उनकी पिकअप गाड़ी पहुंची, तभी ड्राइवर की लापरवाही से गाड़ी सड़क किनारे पुलिया में टकरा कर खाई में पलट गई।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …