कमरे में पंखा लगाने आए मिस्त्री ने युवती से किया दुष्कर्म…

द ब्लाट न्यूज़ । पंखा लगाने आया मिस्त्री युवती से दुष्कर्म कर फरार हो गया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्जकर शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया है। आरोपित मिस्त्री की पहचान सदरपुर निवासी नरेंद्र सैनी के रूप में हुई है।

सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर कालोनी में रह रही युवती ने घर में नया पंखा लगवाने के लिए बृहस्पतिवार को एसी ठीक करने वाले मिस्त्री नरेंद्र सैनी को बुलाया था। युवती ने मिस्त्री से कहा था कि वह पंखा साथ में लेकर आए। मिस्त्री जब बिना पंखे के युवती के कमरे पर पहुंचा तो युवती ने पंखे के बारे में पूछा। मिस्त्री ने कहा कि उसका साथी थोड़ी देर में पंखा लेकर आ रहा है। इस दौरान युवती को घर में अकेला पाकर मिस्त्री ने युवती से अश्लील हरकतें शुरू कर दी। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने के बाद आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया।

किसी तरह युवती संबंधित कोतवाली पहुंची और पुलिस से पूरी आपबीती बताई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच करते हुए शुक्रवार को आरोपित नरेंद्र सैनी को सेक्टर-37 चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल जांच में भी दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। युवती शहर के एक अस्पताल में सफाई का काम करती थी, लेकिन कुछ दिन पहले उसने वहां नौकरी छोड़ दी थी और सदरपुर में किराये का कमरा लेकर अकेली रह रही थी।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …