कानपुर में डबल मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने किया खुलसा,

Author:Rishabh Tiwari

कानपुर। कानपुर में गुरुवार को हुए डबल मर्डर मिस्ट्री मे बजरिया के रामबाग में रहने वाले पति पत्नी की हत्या का चंद घंटे में पुलिस ने राजफाश करके आरोपित बुजुर्ग पिता को पकड़ा है। आरोपित पिता का बयान भी चौंकाने वाला है। आरोपित पिता की बातें सुनकर एक बारगी पुलिस भी हैरान है और उसका बताया कारण किसी के गले नहीं उतर रहा है। हालांकि पुलिस की जांच में बुजुर्ग पिता के हाथों में खून के निशान और कपड़ों पर भी खून लगा मिला है। फिलहाल पुलिस अब परिवार में रहने वाले सभी सदस्यों की मानसिक स्थिति के बारे में पता लगा रही है।


 प्रेस कॉन्फ्रेंस करते पुलिस अधिकारी फ़ोटो: द ब्लाट

बजरिया थाना क्षेत्र के रामबाग के एक मकान में दीप तिवारी का परिवार रहता है। इसी मकान में उनका बेटा शिवम 27 वर्षीय और बहू जूली 25 वर्षीय रह रहे थे। इसी मकान में सात किरायेदार परिवार भी रहते हैं। गुरवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे पुलिस को रामबाग के एक मकान नंबर से पति पत्नी की हत्या किए जाने की सूचना मिली। संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी पुलिस टीम लेकर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। आप को बता दें कि शिवम और जूली की गला रेत कर हत्या की गई थी।

जिससे एक बार पुलिस प्रशासन में भी हलचल मच गई। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल किए जाने के बाद फोरेंसिक टीम को घर में दीप तिवारी के परिवार के अलावा सात किरायेदार परिवारों के रहने की जानकारी हुई। सामने आया कि मकान में सिर्फ एक मेन गेट और दूसरा कोई अंदर आने या बाहर जाने के लिए दरवाजा या स्थान नहीं है। इसलिए पुलिस पुख्ता हो गई कि वारदात को अंजाम देने वाला घर के अंदर ही छिपा हुआ है। पुलिस ने सबसे पहले उसका पता किया जिसने फोन करके हत्या होने की सूचना दी थी। इसके बाद घर में मौजूद सभी लोगों का बेंजाडीन टेस्ट कराया। इसमें दीप तिवारी के हाथों में खून लगा होने की पुष्टि हुई और घर की तलाशी में मिले कपड़ों में भी खून की छींटे मिलीं। इसपर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो बुजुर्ग पिता दीप तिवारी ने बेटा व बहू का कत्ल करने की वारदात कबूल कर ली।


वही पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग पिता दीप तिवारी ने बेटे और बहू की हत्या का अपराध स्वीकार कर लिया है। उसने बताया है कि बहू और बेटे को दोनों को दौरा पड़ता था। बहु कहती थी कि उसका मरा हुआ भाई मिलने आता है और बेटा भी बहकी बहकी बातें करता था। शादी के बाद से बेटे की कमाई को बहू पूरा खर्च कर देती थी। रोज-रोज के गृह क्लेश से परेशान हो गया था। इसीलिए उसने रात में पहले बेटे और बाद में बहू को मार डाला।

Check Also

पितृ पक्ष का प्रारंभ बुधवार से, सर्व पितृ अमावस्या दाे अक्टूबर को

मुरादाबाद । श्री सत्य शिव एवं शनि मंदिर आवास विकास सिविल लाइन के महंत पंडित …