दहशत फैलाने के इरादे से घूम रहे कुख्यात गैंगस्टर गिरफ्तार…

द ब्लाट न्यूज़ । साइबर सिटी और आसपास दहशत फैलाने के इरादे से घूम रहे कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित खोड़ के तीन शार्प शूटरों को क्राइम ब्रांच की फरुखनगर और मानेसर टीम ने अलग-अलग इलाकों से बृहस्पतिवार रात गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के गांव रोहिडावाली निवासी संजीव बिश्नोई उर्फ संजू, गुरुग्राम जिले के गांव खेड़ा खुर्रमपुर निवासी रजत उर्फ राका और गांव शिकोहपुर निवासी सागर के रूप में की गई। तीनों को शुक्रवार दोपहर अदालत में पेश किया गया। इनमें से संजू को पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। अन्य दो को न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया।

संजू को तीन पिस्टल, नौ मैगजीन और 20 कारतूस के साथ क्राइम ब्रांच की फरुखनगर टीम ने गांव मुबारिकपुर से जबकि अन्य दो को दो पिस्टल और 20 कारतूस के साथ मानेसर टीम ने फरुखनगर इलाके से गिरफ्तार किया। तीनों गैंगस्टर के बीच आजकल बेहतर तालमेल बताया जाता है। गिरफ्तार किए गए शूटर तीनों गैंगस्टर के लिए काम करते थे। गिरफ्तार संजीव बिश्नोई उर्फ संजू के ऊपर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित था। पूछताछ के मुताबिक यह कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के साथ लगातार सिग्नल एप के माध्यम से संपर्क में था। अनमोल के कहने पर इसने इसी साल 17 फरवरी को अपने साथियों के साथ मिलकर राजस्थान के श्रीगंगानगर में संचालित जन-सेवा हास्पिटल में गोलियां चलाई थीं।

इसी मामले में वहां की पुलिस ने पांच हजार का इनाम घोषित किया था। 29 अप्रैल को अपने गांव के ही एक युवक पर गोलियां चलाई थीं। इसके अलावा इसी दिन अपने साथियों के साथ मिलकर श्रीगंगानगर निवासी सरदार दिलदार सिंह वीर के घर पर गोलियां चलाई थी। अप्रैल में ही पटौदी इलाके के एक शराब कारोबारी के घर पर गोलियां चलाई गई थीं। इस मामले के आरोपितों को संजू ने अनमोल बिश्नोई और गैंगस्टर रोहित के कहने पर अपने गांव में शरण दी थी। पूछताछ में कई अन्य मामलों की जानकारी सामने आने की उम्मीद है।

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि तीनों वारदातों को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीमों ने तीनों को दबोच लिया। इधर, बताया जाता है कि पिछले कुछ समय से गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई ने गुरुग्राम इलाके में भी अपना पैर पसारना शुरू कर दिया जाता है। इसके लिए ही उसने इलाके को जानने वाले गैंगस्टरों से तालमेल कर लिया है।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …