पति को पहले पिलाई शराब फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या…

राजस्थान के बाड़मेर जिले से हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जहां पर एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि पहले महिला ने अपने पति को शराब पिलाई फिर लाठी-डंडों से पीटकर उसे मार डाला. पुलिस ने मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है. इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना 27 अप्रैल की है. मृतक अर्जुन बायतु काम कर रहा था. इस दौरान उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ बोलेरो में आए और उसे जबरन जसदेर धाम के पास डेरे में ले गए.  वहां उसे जबरन शराब पिलाई और खाना खाने के दौरान उनका आपस में विवाद हो गया.  मृतक अर्जुन ने पत्नी और मामी अणसी के नाज़ायज़ संबंधो को लेकर नाराजगी प्रकट की. यह बात उसकी पत्नी को पसंद नहीं आई. पत्नी राजकी और मामी अणसी ने मदन गोदारा व जेठाराम  समेत अन्य लोगों को यह कह दिया कि अर्जुन को मार दो ताकि अपना रस्ते का काँटा निकल जाए.  जिसके बाद आरोपियों ने लाठियों से पीट-पीटकर अर्जुन की हत्या कर दी.

थानाधिकारी पर्वत सिंह के अनुसार, मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. इसके के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है. साइबर सेल की सहायता से आरोपी व मृतक की पत्नी को अरेस्ट किया गया. वहीं दो अन्य आरोपियों को भी अलग-अलग जगहों से अरेस्ट किया गया कुछ और आरोपी इस मामले में फरार है जिसकी तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें लगातार दबिश दे रही है.

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …