न्यू उस्मानपुर में आधे घंटे के अंदर दो वारदात…

द ब्लाट न्यूज़ । उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में मंगलवार को आधे घंटे के अंदर बदमाशों ने लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने पीड़ितों की डंडे से पिटाई भी की। वे नकदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित 19 वर्षीय पवन जौहरीपुर में रहते हैं। वह मैकेनिक का काम करते हैं। मंगलवार शाम सिग्नेचर ब्रिज के पास न्यू उस्मानपुर इलाके में एक ट्रक खराब हो गया था, उसे ठीक करने के लिए अपने साथी के साथ गए थे। वह टॉर्च लेकर खड़े थे और उनका साथी फैजल ट्रक को ठीक करने में जुटा था। शाम 7:30 बजे के करीब तीन बदमाश लाठी-डंडे लेकर वहां आ पहुंचे। उन्होंने फैजल का फोन छीन लिया। इस पर पवन ने विरोध ने विरोध जताया। तीनों बदमाशों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। बदमाशों ने फोन भी छीन लिया। फैजल ने बचाने का प्रयास किया तो उसके रुपये छीन लिए और डंडा मारकर घायल कर दिया। पवन को उपचार के लिए जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं, दूसरी तरफ न्यू उस्मानपुर के रहने वाले 25 वर्षीय पारस मुखर्जी नगर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करते हैं। रात 8 बजे वह अपने दो दोस्तों के साथ मुखर्जी नगर से बाइक से लौट रहे थे। जब वह न्यू उस्मानपुर में श्मशान घाट से थोड़ा आगे पहुंचे तो बदमाशों ने बाइक पर आगे से डंडा मारा। बाइक असंतुलित होने के कारण तीनों दोस्त नीचे गिर गए। चार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर मारपीट करने लगे और पारस की जेब से मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …