पति ने पार की हैवानियत की सभी हदें ! गला रेट कर की पत्नी की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

बिहार के कैमूर से एक व्यक्ति ने तेज धारदार हथियार से अपनी बीवी का गला रेत दिया तथा भाग गया। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज केस की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने अपराधी को 36 घंटे के भीतर रोहतास जिले के डालमियानगर से अरेस्ट किया। पूछताछ के चलते अपराधी ने पुलिस को कहा कि उसने अपनी बीवी को इसलिए मारा क्योंकि वो उसके अवैध संबंध का विरोध कर रही थी।

वही इसके अतिरिक्त पुलिस ने क़त्ल के लिए उकसाने की घटना में अपराधी की प्रेमिका को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से धर दबोचा। यह मामला मोहनिया थाना इलाके के बघीनी गांव का है। 15 अप्रैल की रात जनक चौधरी ने अपनी बीवी को घर से बाहर बांसवाड़ी के पास ले जाकर धारदार हथियार से हमला कर क़त्ल किया था। अपराधी पति घटना को अंजाम देने के पश्चात् मौके से भाग गया था। जैसे ही इसकी खबर ससुराल वालों को लगी इस दुःख से मृतिका के सास की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।

मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने कहा प्राथमिकी दर्ज होने के पश्चात् पुलिस ने अपराधी के फ़ोन की जांच की तो पता चला कि उसने क़त्ल से पहले तथा क़त्ल के पश्चात् किसी महिला से बहुत देर तक मोबाइल पर बात की थी। पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर अपराधी पति को रोहतास जिले के डालमियानगर से गिरफ्तार किया गया तथा उसकी प्रेमिका रूबी देवी को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से अरेस्ट किया गया। पूछताछ के चलते दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया। इसके अतिरिक्त DSP फैज अहमद खान ने बताया कि अपराधी शख्स के गांव की ही एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। उसकी बीवी इसका विरोध कर रही थी। तत्पश्चात, दोनों की लड़ाई हुई तथा अपराधी ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया। मृतक महिला के 3 बच्चे हैं।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …