कौशाम्बी में हुई घटना गेहूं पीसाने चक्की पहुंचे युवक का हाथ कटा…

द ब्लाट न्यूज़। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवक का दाहिना हाथ कुहनी से कटकर अलग हो गया। युवक आटा चक्की में गेहूं की पिसाई कराने आया था। हादसे के बाद घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टर युवक की जान बचाने की कोशिश में लगे हैं।

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के मलाक पिजरी गांव में किशन पाल (32) पुत्र छोटे लाल रहता है। किशन घर में पिता के साथ खेतों में काम कर अपनी जीविका चलाता है। सुबह मां के कहने पर किशन गांव के बाहर बनी आटा चक्की पर गेहूं पिसाई कराने पहुंचा। जहां चक्की पर तेल पेराई का काम चल रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो किशन तौल कराकर गेहूं की बोरी रख ही रहा था कि उसके दाहिने हाथ का कड़ा मशीन के बोल्ट में फंस गया। जब तक कोई कुछ समझ पता किशन का दाहिना हाथ (कोहनी से) कटकर अलग हो गया। मशीन के आसपास खून ही खून बिखर गया। आनन-फानन में परिजनों ने मौके पर पहुंच किशन को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है।

डॉ अरविंद कनौजिया ने बताया, युवक को प्राइमरी उपचार कर जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही है। काटे हुए हाथ के साथ युवक को हायर हेल्थ सेंटर प्रयागराज रिफर किया जा रहा है। जहां अत्याधुनिक तकनीकी चिकित्सा के जरिए हाथ को जोड़ने की कोशिश की जाएगी।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …