कार पर फायरिंग करने वाला बदमाश हथियार के साथ पकड़ा…

 

द ब्लाट न्यूज़ । द्वारका जिला की सीडीसी सेल पुलिस ने डाबड़ी में कार पर गोली चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान डाबड़ी के रहने वाले विकास उर्फ आयुष उर्फ राहुल चोटी के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल जब्त की है। आरोपी पहले भी हत्या की कोशिश और वाहन चोरी की वारदात में शामिल रहा है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते शनिवार की शाम सात बजकर 14 मिनट पर डाबड़ी पुलिस को ए 215 गली नंबर 6 महावीर एन्क्लेव पार्ट 2, 40 फुटा रोड पर एक कार पर फायरिंग करने की पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पता चला कि दो तीन लडक़ों का एक दिन पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। उनकी ही कार पर फायरिंग हुई है।

गोली किसी को नहीं लगी थी। पुलिस ने मामला दर्ज किया। इंस्पेक्टर रामकिशन के निदे्रशन में एएसआई सतेंद्र, एएसआई सुरेंद्र, एएसआई राजेश, हेड कांस्टेबल देवेंद्र, और कांस्टेबल को आरोपी को पकडऩे का जिम्मा सौंपा गया। पुलिस टीम ने कार मालिक और उन लडक़ों से पूछताछ की, जिनसे झगड़ा हुआ था। वारदात के रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। इस बीच एएसआई सतेंदर को आरोपी के बारे में सूचना मिली। पुलिस टीम ने तुरंत डाबरी मोरे एक्स-इंग बस स्टैंड के पास कर आरोपी विकास उर्फ आयुष उर्फ राहुल चोटी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक देशी पिस्टल बरामद हुई है।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …