जानलेवा हमला करने के चार आरोपित गिरफ्तार…

 

द ब्लाट न्यूज़ । गांव प्याला में एक सप्ताह पहले एक परिवार के सदस्यों पर लाठी-डंडे, फरसों व गोलियों से हमला करने के मामले में क्राइम ब्रांच एनआइटी ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में गांव प्याला निवासी भानू, अशोक, विशाल और विशाल रावत हैं। सभी आरोपितों को क्राइम ब्रांच ने चार दिन की रिमांड पर लिया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद इसकी जांच पुलिस आयुक्त ने क्राइम ब्रांच को सौंपी थी। इसमें आठ-10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।

क्राइम ब्रांच प्रभारी नरेंद्र शर्मा का कहना है कि बाकी आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दर्ज मुकदमे के अनुसार गांव प्याला निवासी महेश ने पुलिस को बताया कि सवेरे 11 बजे वह, उसका भाई उमाशंकर और चाचा ओमकार खेत पर काम कर रहे थे। उमाशंकर साइकिल लेकर घर जाने के लिए निकला था।

तभी मोटरसाइकिल पर भानू और अभिषेक ने रास्ता रोक लिया और उमाशंकर को घूसों से पीटने लगे। शोर मचाने पर महेश और उसका चाचा भागे। हमलावर महेश को धारदार हथियार से घायल कर भाग गए। वे तीनों घर पहुंचे। इसी दौरान भानू, अभिषेक, विशाल, दीपक और अशोक कार में सवार होकर उनके घर पहुंच गए। आरोप है कि अशोक और दीपक के हाथ में फरसा था। बाकियों ने लाठी ले रखी थीं।

हमलावरों ने महेश के भाई टेकचंद के सिर व बाजू पर फरसा मारकर घायल कर दिया। उन्होंने परिवार के बाकी सदस्यों पर भी हमला किया। टेकचंद की गंभीर हालत देखते हुए बल्लभगढ़ अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद हमलावर अपने साथ गांव सागरपुर निवासी अमन को लेकर आए। हमलावरों ने मौके पर आठ से दस राउंड फायरिग कर महेश के परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …