चेकिंग के लिये बाइक को रोकना पुलिस को पड़ा भारी…

द ब्लाट न्यूज़ । बाहरी उत्तरी जिले के स्वरूप नगर इलाके में बाइक चालक को पुलिस ने चैकिंग के लिये रोका तो चालक ने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी और उसके सिर पर पत्थर मार दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान सौरव उर्फ हन्नी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से उसकी बाइक भी जब्त कर ली है।

जानकारी के मुताबिक कांस्टेबल जितेन्द्र जोकि स्वरूप नगर थाने में तैनात है। उसने अपने बयान में बताया कि जब वह अपने साथियों एएसआई गुरुचरण, अतुल हेड कांस्टेबल अजय, महावीर कांस्टेबल दीपक के साथ अंडर पास लिबासपुर पिकेट के पास ड्यूटी पर था। बैरिकेडस लगाकर ट्रिपल राइडिंग, बिना हेलमेट पहने चालक और ड्रंकन ड्राइव चालकों की चैकिंग कर रहे थे। दोपहर तीन बजे के करीब उन्होंने लिबास अंडरपास बाईपास से एक बाइक सवार दो युवकों बिना हेलमेट के देखकर रूकने का इशारा किया था।

बाइक सवार पहले ही उतरकर भाग गया था। जबकि चालक को किसी तरह से रोका और उससे वाहन के कागजात मांगे। लेकिन उसने दिखाने से मना कर दिया। चालक ने शराब का सेवन कर रखा था। जब उसको एल्कोहल मीटर से चेक करने की कोशिश की तो आरोपित उसको धक्का देकर खुद भी गिर गया। जब उसको उठाने की कोशिश की। आरोपित ने उसकी वर्दी पकड़कर फाड़ दी और एक पत्थर उठाकर सिर पर मार दिया। जिससे खून निकलने लगा। सिपाही और आरोपी को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी।

 

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …