होली के अवसर पर वरिष्ठ नागरिकों ने लाफ्टर क्लब में मनाया होली का जश्न …

द ब्लाट न्यूज़ । जीवन को बेहतरीन तरीके से जीने के लिए सेक्टर 55 स्थित पार्क में चला रहे लाफ्टर क्लब के वरिष्ठ नागरिकों ने सोमवार को होली मिलन हर्षोल्लास के साथ मनाया। भजन व नृत्य के साथ महिलाओं और पुरुषों ने एक दूसरों पर पुष्प वर्षा कर खूब आनंद लिया। भाजपा पर्यावरण प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल तथा भाजपा सरस्वती मंडल की उपाध्यक्ष नेहा अग्रवाल भी होली मिलन समारोह में पहुंचे।

सेक्टर-55 वह 56 तथा आसपास की सोसायटी के वरिष्ठ नागरिकों ने पार्क में रोजाना हंसी ठिठोली करने के लिए लाफ्टर क्लब बनाया हुआ है। इस क्लब में महिला और पुरुष दोनों शामिल हैं। एक दूसरे के सुख दुख में भी शरीक होते हैं। क्लब के वरिष्ठ नागरिकों ने सोमवार को होली मिलन समारोह मनाया। कार्यक्रम में भाजपा नेता नवीन गोयल ने कहा कि तनाव भरी जिदगी में आज लोगों के चेहरे से हंसी गायब हो गई है। तेज-तेज हंसना स्वास्थ्य के लिए बेहद लाभप्रद है। महिलाओं के साथ भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष तथा कृति अस्पताल सेक्टर-56 की निदेशक डा. स्वाति सिंह राठौड़ ने भी नृत्य का आनंद लिया। महिलाओं ने होली के रसिया तथा भजन गाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। भजनों पर महिलाएं और पुरुष सभी खूब थिरके।

कार्यक्रम में डा.आनंद तायल, ओपी चोपड़ा, डा. आरके वर्मा, सविता तायल, सुजाता गुप्ता, केके वर्मा, गीता अग्रवाल, सीपी कपूर, सतपाल मदन, एमआर वर्मा, राकेश सूरी, पीके अरोड़ा, पीएल वर्मा, केएस यादव, बीआर धवन, उर्मिला वर्मा, तन्नु गुप्ता के अलावा आसपास की सोसायटी के काफी पुरुष तथा महिलाएं शामिल रही।

 

Check Also

करीना कपूर स्टारर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की निराशाजनक शुरुआत

करीना कपूर खान स्टारर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। यह …