आईएएस ऑफिसर ने कहा- विराट हिंदू की झलक आप भी देखिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कुछ भी करते हैं वह जनता के बीच चर्चा का विषय होता है। चाहे प्रधानमंत्री के द्वारा लिया गया कोई फैसला हो, या उनकी कोई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा हो। यह सब ही चर्चा का विषय बनते हैं। खैर खबर पर आते हैं अभी हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने तिरुपति से आए संतो से मुलाकात की। इस मुलाकात से जुड़े वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। तस्वीर मैं प्रधानमंत्री मोदी संतो के साथ नजर आए। लेकिन जहां पर संत नंगे पैर दिखाई दिए तो वही प्रधानमंत्री शॉल ओढ़े और जूते पहने दिखे। अब पूर्व आईएएस ऑफीसर सूर्य प्रताप सिंह ने इस तस्वीर को लेकर मोदी को ताना मारा है।

पूर्व आईएएस ऑफिसर ने अपने ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- तिरुपति से आए संतों के जूते कड़ाके की ठंड में बाहर ही उतरवा लिए और उन्हें नंगे पांव बुलाया। खुद साहब उनसे जूते पहनकर मिले। विराट हिंदू की झलक आप भी देखिए, अंधभक्त चाहे तो इस पर भी सफाई दे सकते हैं।

सूर्य प्रताप सिंह के अलावा सोशल मीडिया पर कई अन्य यूजर भी उनकी इस तस्वीर को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं। अब्दुल नाम के यूजर ने पूर्व आईएएस ऑफिसर को जवाब देते हुए कहा, अंध भक्तों की टोली को देर से समझ आएगा। अभी तो और बहुत कुछ देखने को मिलेगा। जय हिंद। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा जनता खुद ही सफाई कर रही है।

आपको यह भी बता दें कि, जहां एक ओर कुछ ट्विटर यूजर पूर्व आईएएस ऑफिसर सूर्य प्रताप सिंह का समर्थन करते नजर आए। वहीं

Check Also

रूस में आतंकी हमला, 40 लोगों की मौत,100 से भी अधिक लोग हुए घायल

The Blat News: रूस की राजधानी मास्को शुक्रवार को आतंकी हमले से दहल गई। चार …