भारती सिंह ने पैपराजी के सामने जोड़े हाथ, कहा- डिलीवरी के लिए 50-50 हजार रुपये अस्पताल पहुंचा देना

मुंबई । पॉप्यूलर कमीडियन भारती सिंह प्रेगनेंट हैं। यह गुड न्यूज उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी थी। बताया था कि उनका पांचवा महीना चल रहा है, इसलिए अप्रैल 2022 के एंड तक डिलीवरी हो जाएगी। वह अपना पूरा ख्याल रख रही हैं। हर्ष भी उनके मूड स्विंग्स को बहुत अच्छी तरह से हैंडल कर रहे हैं। हालांकि भारती सिंह इस दौरान भी काम कर रही हैं। उनका कहना है कि वह और हर्ष दोनों ही अप्रैल तक काम करेंगे, जिससे कुछ पेंडिंग न रह जाए। और जब बेबी आए तो दोनों उसके साथ समय बिताने के लिए फ्री रहें। अब काम कर रही हैं तो पैपराजी उन्हें स्पॉट कर ही लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया, जिसमें भारती ने बताया कि उन्हें लड़की चाहिए या लड़का।

पैपराजी के ही एक अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में नजर आ रहा है कि भारती पहले तो हाथ जोड़कर सभी पैप्स को नमस्ते कहती हैं और कार में बैठकर मजाक करती हैं कि ‘वोट मुझे ही दीजिएगा।’ भारती बोलती हैं कि उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी की खबर खुद से देनी थी लेकिन मीडियावालों ने पहले से ही खबर छाप-छापकर सस्पेंस खराब कर दिया। वह कहती हैं, ‘सभी मीडिया चैन्लस मुझे 50 हजार-50 हजार दीजिएगा। डिलीवरी का खर्चा आना चाहिए क्योंकि हमें अपनी मर्जी से बताना था लेकिन आप लोगों ने छाप-छाप कर हमारा सस्पेंस खराब कर दिया। तो मैं बता दूंगी कि कौन से हॉस्पिटल में देना है। तो 50 हजार प्रति चैनल।’

वहीं, आगे जब उनसे पूछा जाता है कि वह क्या चाहती हैं, लड़का या लड़की? तो इस पर वह कहती हैं, ‘लड़की। मेरे जैसे मेहनती लड़की। मुझे लड़की चाहिए।’ राखी का कहना है, ‘अगर मैं अपनी बेटी को बोलेंगी कि की चाय बनाकर रखो, मम्मी घर आने वाली हैं। तो वह तैयार रखेगी। लेकिन अगर यही लड़के को बोलूंगी तो वह कहेगा कि मैं क्रिकेट खेल रहा हूं। ऐसे में लड़कियां बेस्ट होती हैं।

Check Also

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने कर ली गुपचुप शादी

‘हीरामंडी’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और ‘रंग दे बसंती’ फेम पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ …