सलमान ने सनी लियोनी संग किया ‘दबंग’ का यह सीन, ऐक्ट्रेस बोलीं- थप्पड़ मत मारो

मुंबई । ‘बिग बॉस 15’ का रविवार को आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। ‘वीकेंड का वार’ में एंटरटेनमेंट के साथ-साथ हॉटनेस का भी तड़का लगेगा। दरअसल सनी लियोनी गेस्ट बनकर ‘बिग बॉस 15’ में पहुंचेंगी। उनके साथ सिंगर कनिका कपूर भी थीं।

मेकर्स ने रविवार को आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सनी लियोनी ने सलमान खान के साथ उनके गाने ‘धड़के दिल बार बार’ पर गजब का डांस किया। इसके बाद सलमान ने सनी लियोनी के साथ अपनी फिल्म ‘दबंग’ के ‘थप्पड़’ वाले सीन को भी रीक्रिएट किया।

सलमान इसके लिए एक बॉल का इस्तेमाल करते हैं। वह उसे सनी लियोनी को देते हुए कहते हैं, ‘ये बॉल हम तुम्हें बहुत प्यार से दे रहे हैं। रख लो वर्ना हम थप्पड़ मारके भी दे सकते हैं।’ यह सुनकर सनी बोलती हैं, ‘थप्पड़ मत मारो।’ बस सलमान और सनी लियोनी जोर से हंस पड़ते हैं।

बता दें कि सनी लियोनी पहले भी कई बार ‘बिग बॉस’ में आ चुकी हैं। वह पहली बार चर्चा में तब आई थीं, जब वह ‘बिग बॉस 5’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं। उसी दौरान सनी लियोनी को ‘जिस्म 2’ का ऑफर मिला था।

इस एपिसोड में ऐक्टर गोविंदा भी नजर आएंगे। सलमान ने गोविंदा के साथ मिलकर घरवालों के साथ जबरदस्त प्रैंक खेले और खूब एंटरटेन भी किया।

Check Also

करीना कपूर स्टारर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की निराशाजनक शुरुआत

करीना कपूर खान स्टारर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। यह …