खायेंगे, खिलायेंगे और लुटायेंगे का मॉडल बन गई है मोदी सरकार : मोहन प्रकाश

यूपी के मुख्यमंत्री अलोकतांत्रिक व्यवहार कर रहे,कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता का आरोप

वाराणसी। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहन प्रकाश ने गुरूवार को केन्द्र और प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र की मोदी सरकार ने देश को बेचने की ‘सुपारी’ ली है। खायेंगे, खिलायेंगे और लुटायेंगे इस सरकार का मॉडल बन गया है।

बताया कि 70 साल में बनाई गई देश की लाखों करोड़ों की सम्पति अब मोदी सरकार औने-पौने दामों में बेच रही है। दुकानदारों-छोटे उद्योगों का धंधा चौपट कर बचे सार्वजनिक उपक्रमों को चंद कंपनियों के हवाले करने का कार्य हो रहा है।

मोहन प्रकाश वाराणसी के पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्र के साथ गोलघर स्थित पराड़कर भवन में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने मोदी सरकार से देश की सुरक्षा और नौजवानों के भविष्य को खतरा बताया।

उन्होंने कहा कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, डीआरआई, ईडी, सीबीआई, आईबी क्या सोए पड़े हैं या फिर उन्हें प्रधानमंत्री के विपक्षियों से बदला लेने से फुर्सत नहीं?। उन्होंने सरकार से सवाल किया कि अडानी मुद्रा पोर्ट की जांच क्यों नहीं की गई?। लखीमपुर-खीरी प्रकरण में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी से नाराज राष्ट्रीय प्रवक्ता ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को अलोकतांत्रिक बता प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा।

Check Also

पितृ पक्ष का प्रारंभ बुधवार से, सर्व पितृ अमावस्या दाे अक्टूबर को

मुरादाबाद । श्री सत्य शिव एवं शनि मंदिर आवास विकास सिविल लाइन के महंत पंडित …