अयोध्या में आप की तिरंगा संकल्प यात्रा 14 सितम्बर को

 

अयोध्या । आम आदमी पार्टी (आप) 14 सितम्बर को तिरंगा संकल्प यात्रा निकालेगी और उसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया एवं सांसद संजय सिंह शामिल होंगे। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने आज यहां बताया कि 14 सितम्बर को उनकी पार्टी तिरंगा संकल्प यात्रा निकालेगी। इसमें शामिल होने के लिये दिल्ली के उपमुख्य मंत्री मनीष सिसौदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह सोमवार सुबह अयोध्या पहुंचेगे। उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पूर्वाह्न करीब 11 बजे दोनों नेता श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन-पूजन एवं प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में भी मत्था टेकेंगे।

उन्होंने बताया कि आप नेता यहां संत धर्माचार्यों से भी भेंट करेंगे, जिनमें जानकी घाट के बड़ा स्थान के रसिक पीठाधीश्वर महंत जन्मेजय शरण, रघुवंश संकल्प सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष स्वामी दिलीप दास त्यागी एवं शत्रुघ्न घाट गोलाघाट के महंत पवन कुमार शास्त्री से भी मुलाकात करेंगे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि तिरंगा संकल्प यात्रा गुलाबबाड़ी मैदान से निकलकर चौक से होते हुए रिकाबगंज, गांधी पार्क तक जायेगी। उन्होंने बताया कि इसकी तैयारी पूर्ण रूप से कर ली गयी है। उन्होंने कहा कि यात्रा में कोविड-19 की गाईडलाइन का विशेष ध्यान रखा जायेगा। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी ने प्रशासन को तिरंगा संकल्प यात्रा निकालने की अनुमति देने के लिए लिखित सूचना दे दी है,लेकिन अभी तक प्रशासन से तिरंगा संकल्प यात्रा की अनुमति नहीं प्राप्त हुई है।

श्री सिंह के मुताबिक डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया और सांसद संजय सिंह राष्ट्रवाद का असल मायने क्या है इसको लेकर लोगों को संकल्प दिलायेंगे। माना यह जा रहा है कि अगेल साल होने वाले विधानसभा चुनाव का शंखनाद आप पार्टी अयोध्या से ही कर रही है।

Check Also

पितृ पक्ष का प्रारंभ बुधवार से, सर्व पितृ अमावस्या दाे अक्टूबर को

मुरादाबाद । श्री सत्य शिव एवं शनि मंदिर आवास विकास सिविल लाइन के महंत पंडित …