आप सांसद पर दर्ज मुकदमें में लखनऊ पुलिस ने शुरू की जांच, जल्द होंगे भाजपा विधायक के बयान

लखनऊ । आप पार्टी के सांसद संजय सिंह के खिलाफ दर्ज मुकदमें के मामले में हजतगंज पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में विवेचक अरविंद राय जल्द ही वादी मुकदमा हरैया से भाजपा विधायक अजय सिंह के बयान दर्ज करेंगे। विवेचक ने भाजपा विधायक से मुकदमें से संबंधित दस्तावेज और साक्ष्य भी मांगे हैं। भाजपा के विधायक अजय सिंह ने बीते मंगलवार शाम को आप पार्टी के सांसद संजय सिंह के खिलाफ मानहानि और छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

इंस्पेक्टर हजरतगंज श्यामबाबू शुक्ला के मुताबिक, दारुलसफा चौकी प्रभारी अरविंद राय ने विवेचना शुरू कर दी है। मंगलवार दोपहर इस मामले में भाजपा विधायक ने तहरीर दी थी। भाजपा विधायक अजय सिंह ने तहरीर में आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने बीते आठ अगस्त को प्रेस वार्ता की थी। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने फर्जी एवं कूटरचित दस्तावेज मीडिया के सामने प्रस्तुत किए थे। आप सासंद ने उन्हें और प्रदेश सरकार को बदनाम करने व छवि धूमिल करने के लिए तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर मीडिया के समक्ष प्रस्तुत किया था।

अजय सिंह के मुताबिक संजय सिंह ने प्रसिद्धी पाने और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह साजिश रची है। भाजपा विधायक का आरोप है कि संजय सिंह ने उनका प्रपत्र जल शक्ति विभाग के संबंध में दिखाया। भाजपा विधायक ने बताया कि उन्होंने जो प्रश्न उठाए थे वह सिंचाई विभाग से संबंधित थें। भाजपा विधायक के मुताबिक उनका जल शक्ति मंत्रालय से कोई सरोकार एवं वास्ता नहीं है। उन्होंने विधानसभा में सपा सरकार में सिंचाई विभाग द्वारा चेक डैम बनाने को लेकर हुए घोटाले की जांच कराने की मांग उठाई थी।

Check Also

विदेश में नौकरी का झांसा देकर जीजा और साले से दो युवकों ने ठगे लाखों रूपये

फतेहपुर। विदेश में नौकरी का झांसा देकर जीजा और साले से दो युवकों ने दो …