फतेहपुर: पुलिस व गो-तस्करों के बीच मुठभेड़, एक घायल और तीन गिरफ्तार


फतेहपुर । जिले में मंगलवार बीती रात जंगल में पुलिस टीम व गो तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में चली गोली से एक तस्कर घायल हो गया। कांबिंग के दौरान पुलिस ने घायल सहित तस्करों को पकड़ा है। तस्करों के पास से एक तमंचा, एक मोटरसाइकिल, गड़ासा एवं रस्सी बरामद हुआ है। जंगल में ही बंधी तीन गाय भी बरामद हुई है। घायल तस्कर के खिलाफ दर्जन भर मुकदमें विभिन्न धाराओं में दर्ज है। तीनों तस्करों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की बात पुलिस ने बताया है।

बीती रात्रि में थाना धाता थाना क्षेत्र के ग्राम कचरौल कल्याणपुर के जंगल में बदमाशों के द्वारा गोकशी की घटना का प्रयास किया जा रहा था। जिसकी सूचना मुखबिर से मिलने पर एसओजी व धाता थाना पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मौके पर जाकर दबिश दी गई। इस दौरान एक तस्कर के पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया और दो तस्कर भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दो बदमाश जंगल की तरफ भागे जिन्हें कांबिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा। एक बदमाश जिसका नाम जावेद है जिसके पैर में मुठभेड़ के दौरान गोली लगी है। जो खागा के पच्चीसा गांव का रहने वाला है जिसके खिलाफ करीब एक दर्जन मुकदमें विभिन्न थानों में दर्ज हैं। लूट, चोरी, गोकशी के विभिन्न थानों में एवं थाना सैनी जिला कौशांबी में भी दर्ज हैं। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। उसके दो साथी शमीम व सोनू को पुलिस को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई।

पुलिस को जंगल में घटनास्थल से तीन गाय बंधी बरामद हुई है। तस्करों के पास से दो तमंचा, एक मोटरसाइकिल, गड़ासा एवं रस्सी बरामद हुई है। गिरफ्तार तीनों तस्करों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

शाकिब ने टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास लिया, कानपुर में भारत के खिलाफ हो सकता है उनका आखिरी टेस्ट

कानपुर । बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने गुरुवार को टी20 क्रिकेट से …