दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश की जमानत याचिका कोर्ट में खारिज


मुंबई । स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने गुरुवार को बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश की गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका को खारिज कर दिया। मामला दिवंगत ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग केस का है।

गिरफ्तारी के डर से करिश्‍मा ने पिछले साल अक्‍टूबर में नारकोटिक ड्रग्‍स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्‍सटेंसेस ऐक्‍ट (एनडीपीएस) कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी थी। डिफेंस और प्रॉस्क्यिूशन के निवेदनों को सुनने के बाद स्‍पेशल जज वीवी ने प्रकाश की ऐप्लिकेशन रिजेक्‍ट कर दी।

हालांकि, कोर्ट ने 25 अगस्‍त तक के लिए ऑर्डर पर स्‍टे लगा दिया है ताकि करिश्‍मा प्रकाश बॉम्‍बे हाई कोर्ट को अप्रोच कर सकें। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ड्रग पेडलर्स और बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के कथित नेक्‍सस की जांच कर रही है। इसका खुलासा भी तब हुआ जब पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई। सीबीआई भी अलग से राजपूत की मौत की जांच कर रही है।

बता दें, करिश्‍मा प्रकाश का नाम तब सामने आया जब गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान एक ड्रग पेडलर ने उनका नाम लिया। सेंट्रल एजेंसी ने ड्रग्‍स केस में अब तक 20 से ज्‍यादा लोगों को अरेस्‍ट किया है। रिया चक्रवर्ती समेत ज्‍यादातर आरोपी अभी जमानत पर बाहर हैं।

Check Also

फिल्म सिकंदर से सलमान खान का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान के फैंस उनके ग्रैंड कमबैक का इंतजार कर रहे हैं। …