वैक्सीन लगवाने के लिए तृणमूल पार्टी कार्यालय से दिये जा रहे हैं कूपन : शुभेंदु अधिकारी

कोलकाता । पश्चिम बंगाल में अब कोरोना वैक्सीन को लेकर घमासान मचा हुआ है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को कम कोरोना वैक्सीन दिए जाने के आरोप के बाद अब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिेष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी सरकार पर आरोप लगाया है कि तृणमूल के पार्टी कार्यालय से कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए कूपन दिए जा रहे हैं।

गुरुवार को भाजपा की बंगाल ईकाई के हेस्टिंग्स कार्यालय में पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर अखिल भारतीय महासचिव डी पुरंदेश्वरी, नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी, प्रदेश महासचिव रथींद्र बोस, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष प्रताप बनर्जी और सांसद डॉ जयंत राय उपस्थित थे।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के पार्टी के कार्यालयों से कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए कूपन दिए जा रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के पास पहले ही शिकायत दर्ज कराई गई है। पार्टी कार्यालय का उपयोग किसी भी तरह से टीकाकरण के लिए नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी के लिए कार्य करने के आरोप में पश्चिम बंगाल में लाखों लोग कार्यकर्ताओं को टीका से वंचित रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि रेलवे के अस्पतालों में भाजपा के आम कार्यकर्ताओं का टीकाकरण किया जाए। उन्होंने जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया से संपर्क कर केंद्र के सीधे नियंत्रण में आने वाले हवाई अड्डों, रेलवे अस्पतालों, ईएसआई अस्पतालों जैसे विभिन्न स्थानों पर टीकाकरण की व्यवस्था करने का अनुरोध किया।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में बाढ़ की स्थिति को लेकर कल प्रधानमंत्री को पत्र भेजा था। इस बारे में अधिकारी ने कहा कि कोलकाता साल्ट लेक क्षेत्र में जलजमाव और बाढ़ की स्थिति के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है। डीवीसी पर लगाए आरोप पूरी तरह झूठे हैं। राज्य सरकार के प्रतिनिधि डीवीसी में हैं। शुभेंदु अधिकारी ने तब सवाल किया कि डीवीसी के खिलाफ झूठे आरोप क्यों लगाए जा रहे हैं। 27 जुलाई को डीवीसी ने राज्य सरकार को अलर्ट किया है, लेकिन उन इलाकों में माइकिंग नहीं की गई थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री झूठी बात कर रही है। बनर्जी नौकरी भी नहीं दे सकती हैं और उद्योग भी नहीं ला सकती हैं। केवल लोगों को दिग्भ्रमित कर रही है।

Check Also

रूस में आतंकी हमला, 40 लोगों की मौत,100 से भी अधिक लोग हुए घायल

The Blat News: रूस की राजधानी मास्को शुक्रवार को आतंकी हमले से दहल गई। चार …